हरियाणा में आज रैलियों का दिन, खट्टर, केजरीवाल और हुड्डा दिखाएंगे दम

भिवानी | हरियाणा में नगर पालिका चुनाव बेहद करीब है. जिस क्रम में 29 मई को राज्य के तीन बड़े दलों भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की रैलियां है. मतदाताओं को लुभाने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मनोहर लाल खट्टर इस दिन सिरसा में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा फतेहाबाद में रैली निकालेंगे. और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कुरुक्षेत्र से रैली करेंगे.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल- डीजल की नई कीमतें जारी, टंकी फुल करवाने से पहले जान लें नया रेट

CONGRESS

 

हरियाणा के लोग चाहते हैं केजरीवाल का दिल्ली मॉडल

दरअसल, इस क्रम में हरियाणा की ‘आप’ प्रभारी सुशीला गुप्ता का कहना है कि – ‘हरियाणा के लोग अरविंद केजरीवाल का दिल्ली मॉडल चाहते हैं. जिसमें वह अच्छे स्कूल, अस्पताल और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन चाहते हैं.’ वहीं, सीएम खट्टर की बात करें तो वह इस रैली में केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों और कामों को गिनाएंगे.

यह भी पढ़े -   अजीबोगरीब: रोहतक जेल में बंद राम रहीम असली हैं या नकली, सोमवार को हाईकोर्ट करेगी फैसला

हुड्डा साधंगे विपक्ष पर निशाना

वहीं, अगर हुड्डा की बात करें तो वह इससे पहले अपने कार्यक्रमों में बीजेपी – जेजेपी सरकार की खामियां गिनाते आए हैं. लेकिन इस बार जिस तरह से एक तरफ केजरीवाल और दूसरी और खट्टर की रैलियां एक ही दिन हैं, तो ऐसे में हुड्डा इस रैली में अपना शक्ति प्रर्दशन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!