लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी शराब जब्त

चरखी दादरी । लॉकडाउन अवधि के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा किस कदर हावी है ,इसका ताजा उदाहरण दादरी पुलिस द्वारा पकड़े गए एक कंटेनर में मिली सैकड़ों शराब की पेटियों से पता चलता है. झोझू कलां पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान दादरी महेन्द्रगढ़ रोड़ पर टी- शर्ट कार्टूनों से भरे एक कंटेनर को कब्जे में लिया है. अवैध शराब के कारोबारियों ने बड़ी चालाकी से कंटेनर में टी- शर्ट कार्टूनों के नीचे 290 अंग्रेजी शराब की पेटियां छिपा रखी थी.

यह भी पढ़े -   1 लाख रुपये न देने पर पति ने पत्नी को दागा गर्म रॉड, जब लगी हत्या की भनक तो...

truck

लाकडाउन के चलते झोझू कलां पुलिस दादरी -महेन्द्रगढ़ रोड़ पर गांव चांग रोड़ के नजदीक नाकेबंदी पर हाजिर थी. इसी दौरान महेन्द्रगढ़ से दादरी की तरफ़ एक तेज गति से कंटेनर आया . पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो कंटेनर चालक ने गाड़ी को वापस घुमाकर भगाना चाहा लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए गाड़ी को कब्जे में ले लिया तथा साथ ही चालक व परिचालक को भी हिरासत में लिया है.

केस दर्ज, जांच शुरू

जांच के दौरान पुलिस टीम भी हैरान रह गई जब उसमें टी शर्ट कार्टूनों के नीचे शराब की पेटियां बरामद हुई. जांच के दौरान पुलिस ने एपिसोड मार्का की 290 अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की है. पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े -   हिसार में बुजुर्ग दंपती ने ज़हर निगल कर दे दी जान, जानिए क्या लिखा सुसाइड नोट में?

एसपी विनोद कुमार ने बताया कि कंटेनर राजस्थान से दादरी जा रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और पता लगाया जा रहा है कि शराब कहां से लाई गई है और कहां बेचने की तैयारी थी. जांच में ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि इस धंधे में कौन-कौन लिप्त है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!