हरियाणा में स्कूल खोलने को लेकर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, जल्दी देखें

चंडीगढ़ । हरियाणा में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हरियाणा सरकार ने पूरे प्रदेश में लोक डाउन लगाया हुआ है. सरकार धीरे-धीरे लॉक डाउन की समय सीमा को बढ़ाती जा रही है. परंतु लॉक डाउन की वजह से छोटे व्यापारियों और आम जनजीवन पर गंभीर प्रभाव पड़ रहा है. इस को ध्यान में रखते हुए हरियाणा सरकार ने बाजारों को कुछ समय सीमा तक खोलने की छूट प्रदान की है.

यह भी पढ़े -   छात्रों को मुफ्त कोचिंग का मौका, हिसार और कुरुक्षेत्र में खोले जाएंगे Super 100 कोचिंग सेंटर

kanwar pal gujjar

बाजार खुलना अलग बात, स्कूल खोलना अलग बात -शिक्षा मंत्री

लॉकडाउन के समय में बाजारों को दी गई छूट को देखते हुए आशंका लगाई जा रही थी कि सरकार स्कूलों को भी हो सकती है. परंतु जब इस संबंध में हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर से प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि, “हरियाणा में स्कूलों को खोलने को लेकर फिलहाल अभी कोई विचार नहीं है. बाजार खुलना एक अलग चीज है और स्कूल खोलना एक अलग बात है”.

शिक्षा मंत्री की इन बातों से जाहिर होता है कि कुछ समय तक हरियाणा में स्कूलों का खुलना मुमकिन नहीं है. जब कोरोनावायरस संक्रमण पर काफी हद तक नियंत्रण पा लिया जाएगा तो हरियाणा में स्कूलों को भी खोला जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!