कोरोना के कारण हरियाणा में 30 अप्रैल तक सभी स्कूल बंद

गुरुग्राम ।  हरियाणा राज्य में 30 अप्रैल 2021 तक पहली से आठवीं कक्षा तक के विद्यालय पूर्ण रुप से बंद रहेंगे. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने स्कूलों की छुट्टियों की घोषणा की है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि आवश्यकता पड़ी तो आगे स्कूलों की छुट्टियों की अवधि को और अधिक बढ़ाया जा सकता है.

यह भी पढ़े -   अभिभावकों को बड़ी राहत, अब निजी स्कूल छात्रों पर नहीं थोप सकेंगे प्राइवेट पुस्तक

Haryana CM Press Conference

लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के मद्देनजर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. आज गुरुग्राम में मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि कोविड-19 कोरोनावायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को ध्यान में रखते हुए प्राइमरी और मिडिल स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है. पहली से आठवीं कक्षा तक के विद्यालय 30 अप्रैल 2021 तक बंद रहेंगे. यदि इसके बाद भी विद्यालयों को बंद करने की आवश्यकता पड़ती है तो इस पर भी विचार किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   एक तो कोरोना का कहर दूसरा एंबुलेंस संचालक हड़ताल पर, मरीजों में मची अफरा-तफरी

आज हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर गुरुग्राम दौरे पर हैं. यहां पर बड़े अधिकारियों के साथ सीएम ने मीटिंग की है और इस मीटिंग में कई प्रोजेक्ट को हरी झंडी दिखाई है. राज्य में तेजी से बढ़ रहे करोना के मामलों के प्रति मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चिंता व्यक्त की है और कक्षा 8वीं तक के स्कूलों को 30 अप्रैल 2021 तक पूर्ण रुप से बंद करने की घोषणा की है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!