मनोहर लाल को पाकिस्तानी कहकर बुरे फंसे गुरनाम सिंह चढूनी, दें सकते हैं गिरफ्तारी

फरीदाबाद । संयुक्त किसान मोर्चा के बड़े नेताओं में शुमार गुरनाम सिंह चढूनी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को’ पाकिस्तानी’ कहकर बुरी तरह से घिर गए हैं.लगातार विरोध झेल रहे किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी के फरीदाबाद सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय में पहुंचने की खबर सामने आ रही है. खबर यहां तक सामने आ रही है कि गुरनाम सिंह चढूनी इस मामले में गिरफ्तारी भी दें सकते हैं. उनके साथ उनके किसान समर्थकों का हुजूम भी है. वहीं किसान नेता के इस कदम को अपनी छवि सुधारने और राजनीति चमकाने के तौर पर देखा जा रहा है. हालांकि गुरनाम चढूनी की गिरफ्तारी का अंतिम निर्णय फरीदाबाद पुलिस के हाथ में हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में सस्ते दामों में मिल रहे सोलर पैनल, यहां करें रजिस्ट्रेशन

Gurnam Singh Chadhuni

मुख्यमंत्री को कहा था पाकिस्तानी

तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) हरियाणा के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पाकिस्तानी कहां था. इसके बाद पंजाबी समाज के लोगों ने गहरी नाराजगी जाहिर की थी. राष्ट्रीय राजधानी से सटे गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत में गुरनाम सिंह चढूनी के प्रति पंजाबी समाज के लोगों में गहरा रोष है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी गुरनाम सिंह चढूनी के बयान की कड़ी निन्दा की थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!