चालक की तबीयत बिगड़ी, पेड़ से जा टकराई रोड़वेज बस

फतेहाबाद । फतेहाबाद रोड़वेज डिपो की एक बस पेड़ से टकरा गई जिसमें कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि बस के चालक की अचानक से तबीयत बिगड़ने पर बस का संतुलन बिगड़ गया और बस सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही रोड़वेज विभाग के कर्मचारी घटना-स्थल पर पहुंचे और बस चालक को रतिया के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया.

roadways accident

प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार दोपहर फतेहाबाद रोड़वेज डिपो की एक बस बुढलाडा से रतिया के लिए चली थी .बस पर ड्राइवर भरत सिंह व कंडक्टर सहदेव की ड्यूटी थी. बताया गया कि बस जब गांव मंडेरणा के पास पहुंची तो अचानक से बस ड्राइवर भरत सिंह को चक्कर आने लगे . इस दौरान बस ड्राइवर ने सवारियों का बचाव करने के लिए बस को साइड में खड़ा करना चाहा तो बस सड़क किनारे खड़े कीकर के पेड़ से जा टकराई.बस की गति धीमी होने की वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन फिर भी कई सवारियों को मामूली चोटें पहुंची है.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

बस कंडक्टर ने हादसे की सूचना तुरंत रतिया बस अड्डे पर कार्यरत कर्मचारियों को दी. रोड़वेज कर्मियों ने इसकी सूचना तुरंत स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस को दी और खुद भी मौके पर पहुंचे.

इस दौरान जिन यात्रियों को हल्की चोटें आई थी उनके परिजन भी मौके पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए अपने साथ अस्पताल लें गए. हादसे को लेकर जब बस अड्डा इंचार्ज हवा सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रोड़वेज ड्राइवर भरत सिंह को पिछले कुछ दिनों से हार्ट की प्राब्लम थी और आज जब वह ड्यूटी के दौरान पर बस पर था तो उस दौरे के लक्षण नजर आ गए जिस कारण उसके शरीर का शारिरिक संतुलन बिगड़ गया और बस पेड़ से जा टकराई. बस ड्राइवर को इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. क्षतिग्रस्त बस को क्रेन की मदद से रोडवेज डिपो में लाया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!