डीएसपी गीतिका व उनके भाई पर चाचा ने लगाया मारपीट का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

हिसार । अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित पहलवान व फतेहाबाद में कार्यरत डीएसपी गीतिका जाखड़ व उनके भाई नायब तहसीलदार बलराम जाखड़ पर मारपीट का आरोप लगा है. बता दें कि यह आरोप उनके ही चाचा प्रकाशवीर ने लगाया है. वही इस मार पीट का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है.

fatejhabad news

गीतिका जाखड़ व उनके भाई से जुड़े मारपीट मामले में वीडियो हुआ वायरल 

गीतिका के चाचा प्रकाश वीर ने बताया कि 26 अगस्त को बलराम और उसके साथ आए, तीन लोगों ने 3 मिनट तक उनके साथ मारपिटाई की. वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि 10 मिनट बाद डीएसपी गीतिका पीसीआर के साथ वहां आई. उन्होंने भी वहां आकर मारपीट शुरू कर दी. वही प्रकाशवीर ने कहा कि इस दौरान उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दी, लेकिन किसी ने भी उनकी शिकायत नहीं सुनी. वह खुद जाकर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से इसकी शिकायत करेंगे.

यह भी पढ़े -   नवजात के जन्म के 21 दिन के अंदर बनवा लें बर्थ सर्टिफिकेट, वरना काटने पड़ सकतें हैं चक्कर

वही उनके दादा ने कहा कि गीतिका व बलराम ने मेरे व मेरे परिवार के साथ अन्याय किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि वह दोनों उनके घर पर कब्जा करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने हमारी शिकायत भी दर्ज नहीं की, वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से शिकायत पर हमारे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

यह भी पढ़े -   राहत: हरियाणा में बारिश से खराब फसलों की होगी विशेष गिरदावरी, किसानों को मिलेगा मुआवजा

अमरचंद ने पुलिस अधिकारियों से मांग की कि वे इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करें. वही इस बारे में अग्रोहा थाना प्रभारी प्रियांशु दीवान ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से 26 अगस्त को शिकायत आई थी, जिसमे भटटू के नायब तहसीलदार बलराम जाखड़ जो कि डीएसपी गीतिका के भाई है ने आरोप लगाया कि उनके चाचा ने उनके साथ मारपीट की. उन्होंने बलराम जाखड़ के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वही प्रकाशवीर की तरफ से की गई शिकायत पर पुलिस छानबीन कर रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!