इन 7 शानदार फीचर्स के साथ आ रही है नई Maruti Brezza, मार्केट में मौजूद कारों को देगी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली । मारुति सुजुकी की नई विटारा ब्रेजा (Maruti Brezza) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में इस नई कार को नए और शानदार फीचर्स के साथ देखा गया है. जिस वजह से लोगों में इस कार के लिए उत्साह और भी बढ़ गया है. नई विटारा ब्रेजा में नए और पहले से बेहतर एक्सटीरियर डिजाइन, अपडेटेड केबिन के साथ इसे पिछले मॉडल से बेहतर लुक दिया गया है. इस कार में कंपनी की तरफ से ऐसे 7 फीचर देखने को मिलेंगे, जिससे यह मार्केट में अन्य कारों को कड़ी टक्कर देगी.

यह भी पढ़े -   Sim Card के लिए बदल गए नियम, जानें कैसे यूजर्स पर पड़ेगा इसका असर

NEW Maruti Brezza

जानिए विटारा ब्रेजा के 7 खास फीचर्स के बारे में

  1. इलेक्ट्रिक सनरूफ : नई विटारा ब्रेजा मारुति की ऐसी पहली कार होगी,  जिसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ का इस्तेमाल किया गया है. जिस वजह से इस कार को एक नए लुक के साथ-साथ हवा और धूप के लिए भी एक नया ऑप्शन मिलेगा.
  2. वायरलेस कनेक्टिविटी: नई विटारा ब्रेजा में कनेक्टिविटी के लिए प्रयोग किए गए फीचर्स एंड्राइड ऑटो और Apple Carplay बेहद पसंद किए जा रहे हैं. इसकी मदद से आसानी से अपने स्मार्टफोन को कार से कनेक्ट किया जा सकेगा.
  3. नया डिस्प्ले : नई विटारा ब्रेजा में ड्राइवर के लिए एक नई डिजाइन के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डिस्प्ले का प्रयोग किया गया है. जिसकी मदद से ड्राइविंग एक्सपीरियंस पहले से काफी बेहतर होगा.
  4. ज्यादा सुरक्षित : ब्रेजा के पुराने मॉडल में सिर्फ दो एयर बैग्स मिलते थे,  परन्तु नई ब्रेजा में इससे ज्यादा एयरबैक्स मिलेंगे. इसे सुजुकी के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया जाएगा.
  5. बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम : नई ब्रेजा में पहले से बड़े इन्फोटेनमेंट सिस्टम का यूज होगा. यह सिस्टम पहले से बेहतर और बड़ा होगा.
  6. कनेक्टेड कार टेक: नई ब्रेजा में एडवांस कनेक्टेड व टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है. इसके साथ ही रिमोट इंजन, स्टार्ट, क्लाइमेंट कंट्रोल और हेड लाइट कंट्रोल जैसे फीचर भी देखने को मिलेंगे.
  7. पेडल शिफ्टर्स : पहली बार मारुति की किसी कार में इस्तेमाल होने वाले इस फीचर से कार को एक स्पोर्टी टच मिलेगा.
यह भी पढ़े -   इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर, यूजर्स को हर महीने देने होंगे ₹73

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!