इस बड़ी कंपनी ने दी Jio को कड़ी टक्कर, मात्र 33 रुपए ज्यादा में दें रही है यें बेनिफिट्स

टेक डेस्क। टेलिफोन कस्टमर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए टेलिकॉम कंपनियों के बीच होड़ मची हुई है. आएं दिन कंपनियां एक से बढ़कर एक शानदार प्लान अपने कस्टमर्स के लिए मार्केट में लांच करती रहती है. इसी कड़ी में भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया जबरदस्त प्लान लांच किया है. एयरटेल अपने इस नए प्लान में Disney+Hot Star ही नहीं अपितु साथ में और भी कई OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है. आईए आपको जानकारी देते हैं इन दोनों कंपनियों के प्लान के बारे में विस्तार से….

यह भी पढ़े -   बॉर्डर खुलवाने को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर,15 नवम्बर को होंगी सुनवाई

AIRTEL

Airtel का 699 रुपए वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में कस्टमर्स को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2 जीबी डाटा दिया जाएगा. इसके अलावा अनलिमिटेड वायस कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी. इसके साथ ही इस प्लान में कस्टमर्स को Wynk Music , Airtel Xstream Premier का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. इसके साथ ही Prime Video मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल ,1 साल तक फ्री ऑनलाइन कोर्स और FasTag पर 100 रुपए कैशबैक भी उपलब्ध करवाया जा रहा है. इस प्लान में कस्टमर्स को Disney+ Hot Star का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

यह भी पढ़े -   दिल्ली- एनसीआर के लाखों वाहन चालकों के लिए जरूरी खबर, ऐसे वाहनों को देखते ही जब्त करेगी पुलिस

Reliance Jio का 666 रुपए का प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान में कस्टमर्स को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2 जीबी डाटा मिल रहा है. इसके साथ ही कस्टमर्स को अनलिमिटेड वायस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी. इसके साथ ही एक वर्ष के लिए Disney+ Hot Star और जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!