ऑक्सीजन की कमी होने से गुरुग्राम के निजी अस्पताल में 6 मरीजों की मौत

गुरुग्राम । हरियाणा के गुरुग्राम से एक दुख भरी खबर आ रही है. गुरुग्राम में एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन 6 कोरोना संक्रमित मरीजों की ऑक्सीजन की कमी के चलते मौत हो गई.प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के सेक्टर 56 स्थित कीर्ति अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण 6 मरीजों की मौत हो गई. यह सभी मरीज कोरोना संक्रमित थे. हालांकि केंद्र और राज्य सरकारें यह दावे करती आई हैं कि किसी भी तरीके से ऑक्सीजन की कमी नहीं रहने दी जाएगी.

यह भी पढ़े -   अब कोरोना पॉजिटिव का दोबारा नहीं होगा टेस्ट

OXIGEN

इस तरीके की घटनाएं सरकारों की पोल खोलती नजर आती हैं. गौरतलब है कि इससे पहले गुरुग्राम और रेवाड़ी के अस्पतालों में दर्जन भर से अधिक मरीजों की मौत हो चुकी है जिसका कारण ऑक्सीजन की कमी बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मरीजों के परिजन स्वयं भी अपने मरीजों के लिए ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए यहां वहां भटकते रहते हैं.

यह भी पढ़े -   जानवरों में फैला कोरोना, 8 शेर मिले संक्रमित, सबको किया गया आइसोलेट

ऐसा ही एक वाकया आज गुरुग्राम से आया जहां पर एक निजी अस्पताल में छह कोरोना मरीजों में ऑक्सीजन की कमी के चलते दम तोड़ दिया. यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 56 स्थित कीर्ति अस्पताल की बताई जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!