गुरुग्राम में महंगा होगा ऑटो से सफर करना, डीजल से ज्यादा महंगी हुई सीएनजी

गुरुग्राम | देश में महंगाई की मार से आम लोगों का बुरा हाल है. मौजूदा समय में पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमतों में दिन-प्रतिदिन वृद्धि हो रही है. एक समय में पेट्रोल- डीजल से सस्ता CNG को माना जाता था, लेकिन अब सीएनजी की कीमतें भी आसमान छूने लगी है. सीएनजी और पीएनजी के कंजूमर को बड़ा झटका लगा है. इन दोनों की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है.

यह भी पढ़े -   अब गुरुग्राम से जयपुर का सफर चार की बजाय 2 घंटे में होगा पूरा, 160 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेन

Taxi Cars

सीएनजी वाहन चालको को बड़ा झटका

सीएनजी के दाम 5.29 रूपये बढ़ाए गए, वहीं पाइप नेचुरल गैस के दाम 4 रूपये बढ़ाए गए. इसके साथ-साथ इंडस्ट्रियल सप्लाई वाली पीएनजी के दाम में भी 1 रूपये और कैस्केड में 2.34 रूपये की वृद्धि की गई. इस बढ़ोतरी के बाद अब गुरुग्राम में सीएनजी के दाम डीजल से भी ज्यादा हो गए हैं.

गुरुग्राम में जहां सीएनजी 92.80 रूपये प्रति किलोग्राम, तो डीजल 89.96 रूपये प्रति लीटर मिल रहा है. देश में बहुत से सीएनजी वाहन चालक है. सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी से वाहन चालकों को तगड़ा झटका लगा है. कई स्थानों पर तो ऑटो चालकों ने आक्रोश भी जताया. उन्होंने कहा कि वह किराया बढ़ाने पर जल्द ही बैठक करेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!