हिसार के गांव पातन में भूमि विवाद को लेकर भयानक उपद्रव, पुलिस टीम पर भी पथराव

हिसार । जिले के गांव पातन में देर रात दो पक्षों के बीच प्लांट को लेकर हुए झगड़े में जमकर पत्थरबाजी हुई. सूचना मिलने पर झगड़े को रोकने पहुंची पुलिस पर भी एक पक्ष ने हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस टीम पर पथराव किया गया और पुलिस की गाड़ियों को पलट दिया गया.

Faridabad Police in Hotel

 

जिसके बाद पुलिस को भी हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. सूचना मिलते ही डीआईजी बलवान सिंह राणा, डीएसपी, सीआइए, स्पेशल स्टाफ सहित संबंधित थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.देर रात करीब 12 बजे तक पूरा गांव छावनी में तब्दील रहा.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में ठेके से शराब खरीदते कैमरे में कैद हो गए पुलिस के जवान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यह था मामला

दरअसल शनिवार सुबह करीब सात बजे पातन गांव निवासी संजय अपने परिवार सहित घर पर मौजूद था. उस दौरान हरियाणा पुलिस में कार्यरत सुभाष, पिछले विधानसभा चुनावों में बरवाला सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे भूपेंद्र गंगवा ,फायर ब्रिगेड कर्मी सीताराम व मिश्री लाल व 6-7 महिलाएं उनके घर पहुंचे और उसके परिवार पर हमला कर दिया. मामले में संजय का कहना है कि वह करीब दो वर्ष की आयु से ही अपने नाना के मकान में गांव पातन में रह रहा है. लेकिन आरोपी इस मकान पर अपना हक जता रहे हैं. इसी वजह से उन पर हमला किया गया.

यह भी पढ़े -   Haryana Weather Update: दिन में गर्मी, रात में ठंड जानिए अगले 2-3 दिन कैसा रहेगा मौसम

गांव वालों से बहस के बाद हुई आगजनी

उसके बाद शाम करीब 8 बजे 30-35 लोग हाथों में हथियार लेकर संजय के मकान पर कब्जा करने पहुंचे. इस दौरान जब वह मकान से सामान बाहर फेंक रहे थे तो गांव के कुछ लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. इस बात को लेकर आरोपियों और गांववासियों में मारपीट शुरू हो गई. इस झगड़े में शरारती तत्वों ने एक बाइक, एक ट्रेक्टर और एक बोलेरो गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया. झगड़ा रोकने के लिए आई पुलिस की गाड़ी को भी पलट दिया और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया.

यह भी पढ़े -   महेंद्रगढ़ में कार और ट्राले की टक्कर, आर्मी जवान सहित दो की मौत

केस दर्ज करने की कार्यवाही

सूचना मिलते ही मौके पर डीआईजी बलवान सिंह राणा, डीएसपी नारायण चंद, डीएसपी जोगेन्दर शर्मा, डीएसपी राजबीर सैनी, सीआइए सहित संबंधित थाना व चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. खबर लिखे जाने तक पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने में लगी थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!