हरियाणा में JJP को एक और बड़ा झटका, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का दामन

हिसार | हरियाणा में लोकसभा चुनावों के लिए मतदान की तारीख बिल्कुल नजदीक आ चुकी है. वहीं, दूसरी ओर बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) में मची भगदड़ का सिलसिला बदस्तूर जारी है. इसी कड़ी में जजपा की हिसार से महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा भाटी ने भी पार्टी का दामन छोड़ दिया है.

Krishna Bhati

कांग्रेस का दामन थामा

JJP छोड़ने वाली कृष्णा भाटी ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और हिसार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश उर्फ जेपी की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. इस दौरान भुपेंद्र हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा ने उन्हें पटका पहनाकर कांग्रेस पार्टी में शामिल कराया और समाज तथा कार्यकर्ताओं को पार्टी में पूरा मान- सम्मान देने की बात कही.

BJP- JJP से हर वर्ग दुखी

कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के बाद कृष्णा भाटी ने कहा कि आज संविधान बचाने की इस लड़ाई में सभी को एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जजपा से आज प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश का हर वर्ग दुखी हैं. पूरा देश बदलाव के मूड में नजर आ रहा है. कांग्रेस पार्टी की नीतियों और भुपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतने की ओर बढ़ रही है.

बीजेपी ने देश को खोखला किया- भाटी

कृष्णा भाटी ने कहा कि बीजेपी सरकार जुमलेबाजी की सरकार रही है. इनके दस साल के शासनकाल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. देश के विकास के नाम पर कोई परियोजना नहीं लाई गई है. पीएम मोदी की नीतियों की बदौलत आज देश खोखला हो चुका है. ऐसे में बदलाव की जरूरत है और देश की जनता कांग्रेस पार्टी से उम्मीद लगाए बैठी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!