स्कूल के कोचों ने छात्र को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, पानी के हौद में लगवाई 15 बार डूबकिया

Casino

हांसी ।  हांसी केे उमरा गांव में स्थित एशियन पब्लिक स्कूल के संचालक व विभिन्न खेलों के कोचों द्वारा एक विद्यार्थी को तरह-तरह की यातनाएं देकर थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का मामला सामने आया है. बता दे कि सदर पुलिस ने स्कूल के 1 विद्यार्थी एवं जिला भिवानी के लोहारू के निकट स्थित बड़दू चैना गांव निवासी पुलकित की शिकायत पर स्कूल के विक्रम कोच, नवीन शर्मा कोच, संचालक संजय कोच, शशिकांत कोच, सचिन व विनय आदि के नामों को शामिल करते हुए मामला दर्ज किया गया है.

FIR

स्कूल के कोचों ने विद्यार्थी को किया टॉर्चर

इन कोचों की पिटाई से घायल हुआ पुलकित का इलाज भिवानी के अस्पताल में चल रहा है. पुलिस को दी गई शिकायत में पुलकित ने बताया कि उसने 21 अप्रैल 2021 को एशियन पब्लिक स्कूल उमरा में दसवीं कक्षा में दाखिला लिया था. पुलकित ने बताया कि करीब एक महीना पहले 11वीं कक्षा के छात्र ने उस पर चोरी करने का इल्जाम लगाया था. बाद में विक्रम कोच के नाम से डरा कर पैसों की डिमांड करने लगा.

उसने बताया कि इसके बाद 9 जुलाई को दोपहर 3:00 बजे विक्रम कोच्चि ने उसे वार्डन रूम में बुलाया और बिना कुछ कहे बुरी तरह से मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद रात 11:00 बजे उसे वॉर्डन रूम में बुलाया गया जहां विक्रम कोच, नवीन शर्मा कोच, संचालक संजय कोच ने उसे उठा उठा कर पीटा. पुलकित ने शिकायत में बताया कि इसके बाद विक्रम कोच व सचिन सातरोड ने विनय के साथ मिलकर उसे 15 बार पानी के हौद में डुबकी लगवाई और बिना कोई कसूर थर्ड डिग्री टॉर्चर किया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: रेड लाइट जंप करने पर IAS की गाड़ी रोकना होमगार्ड को पड़ा महंगा, आहत होमगार्ड ने खाया जहर

पुलकित ने बताया कि इस पिटाई की वजह से पुलकित के कंधे,पसली, छाती,पीठ, कोहनी,घुटने,गर्दन आदि में चोटें आई है. वही पुलकित ने बताया कि इनका टॉचर यहीं खत्म नहीं हुआ, यह पूरी घटना माता-पिता को भी ना बताने की धमकी दी गई . जब उसने अपने मम्मी पापा से फोन पर बात की,  तो शशिकांत कोच वहीं खड़े हो कर बातें सुन रहे थे . पुलकित ने बताया कि 16 जुलाई को अब उसके माता-पिता उसे लेने के लिए उमरा एकेडमी में आए तो विक्रम कोच ने धमकी दी चाहे कुछ भी कर लो, हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!