सोनाली फोगाट मर्डर केस में नया मोड़, बिश्नोई से मुलाकात के बाद ससुराल पक्ष ने किया उपचुनाव लड़ने से इंकार

हिसार | दिवंगत भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट हत्या मामले को लेकर दो दिन पहले हुई सर्वजातीय खाप महापंचायत में लगे आरोपों के बाद कुलदीप बिश्नोई अपना रुख स्पष्ट करने हिसार स्थित संत नगर में सोनाली की ससुराल पहुंचे. यहां उन्होंने सोनाली के जेठ और देवर से मुलाकात की. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच करीब 10 मिनट तक बातचीत हुई.

Sonali Phogat

सोनाली हत्या मामले में कुलदीप बिश्नोई ने परिजनों के सामने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके उपर लगाए गए आरोप राजनीति से प्रेरित है और आदमपुर उपचुनाव के बाद आरोप लगाने वाले नजर भी नहीं आएंगे. उनके उपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है और इनका उनसे कोई लेना देना नहीं है.

बेटी यशोधरा की करेंगे परवरिश

वहीं, इस मुलाकात के बाद सोनाली फोगाट के ससुराल वालों ने कहा कि दो दिन पहले हुई पंचायत से उनका कोई सरोकार नहीं है और उस पंचायत में लिए गए फैसलों पर उनकी कोई सहमति नहीं है. उनके परिवार का कोई भी सदस्य चुनावी मैदान में नहीं उतरेगा. उनका ध्यान सिर्फ सोनाली की बेटी यशोधरा की अच्छे से परवरिश करने पर रहेगा न कि उसका पैसा खराब करना. अगर पूनिया या ढाका परिवार में से किसी को आदमपुर उपचुनाव के लिए चुनावी मैदान में उतरना है तो वे अपने बलबूते पर उतरें.

यह भी पढ़े -   दिल्ली: MCD चुनावों से पहले केजरीवाल का ऐलान, बोले- "जनता चलाएगी एमसीडी" योजना होगी शुरू

24 सितंबर को हुई थी महापंचायत

बता दें कि बीती 24 सितंबर को हिसार स्थित जाट धर्मशाला में सर्वजातीय खाप महापंचायत का आयोजन हुआ था. जिसमें सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने सोनाली फोगाट मर्डर केस में कुलदीप बिश्नोई की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए सीधे आरोप जड़े थे. इसके बाद पंचायत प्रतिनिधियों ने कुलदीप बिश्नोई को इस मामले में अपना रुख स्पष्ट करने की चेतावनी दी थी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में 3 दिसंबर को पंच-सरपंचो का शपथ ग्रहण समारोह, इस बार नई पहल शुरू

इसी बैठक में सोनाली की राजनीतिक विरासत उनकी बहन रुकेश को सौंपने का निर्णय लिया गया था. खास बात यह रही थी कि इस पंचायत में सोनाली के ससुराल पक्ष से कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ था. ऐसे में कुलदीप बिश्नोई की ससुराल पक्ष से मुलाकात के बाद फोगाट परिवार द्वारा उनका साथ देने की बात से ढाका और फोगाट परिवार के बीच इस मामले को लेकर दो राय बनती नजर आ रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!