हरियाणा रोडवेज के बस चालक व कंडक्टर पर हमला

हिसार । हांसी सीसर रूट पर हरियाणा रोडवेज के बस के ड्राइवर व कंडक्टर पर हमले की घटना सामने आई है. बता दें कि इस हमले की वजह बस की खिड़की में खड़े एक युवक को टोकना है. इस हमले की वजह से चालक प्रेम, कंडक्टर वेद  व एक अन्य चालक घायल हुए. हमलावरों ने बस के शीशे भी तोड़ दिए. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वही बस चालक प्रेम ने बताया कि हांसी स्टैंड से बस लेकर सीसर खरबला रूट के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में बस हाईवे पर थी तो एक युवक बस की खिड़की में खड़ा हुआ था.

यह भी पढ़े -   मुख्यमंत्री ने की जिला उपायुक्तों के साथ मीटिंग, इन कार्यों के दिए गए निर्देश

Haryana Roadways

हरियाणा रोडवेज के बस चालक व कंडक्टर पर हमला 

युवक की वजह से सवारियों को चढ़ने व उतरने में परेशानी हो रही थी. वहीं चालक ने बताया कि उन्होंने उस युवक को टोक कर बस की खिड़की मे न खड़े होने के लिए बोल दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि बस में सीट खाली है वहां बैठ जाओ. उसी बात को लेकर वह युवक तैश में आ गया और अपने साथियों को फोन करके बुला लिया. जब बस सोरखी गांव में पहुंची तो उसी वक्त उसने चलती बस का स्टेयरिंग पकड़ लिया. जिस वजह से बस का संतुलन बिगड़ गया, जैसे ही बस को काबू करके ब्रेक लगाई तो सड़क पर खड़े कई युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और बस के शीशे भी तोड़ डाले. उनके साथ हो रही मारपीट को देख कर दूसरी बस के चालक ने उनको छुड़वाने की कोशिश की तो युवकों ने उन पर भी हमला शुरू कर दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!