किसान आंदोलन में युवक को जिन्दा जलाने के मामले में एक नया वीडियो आया सामने, पत्नी ने कहा- यह मेरे पति की आवाज नहीं

Casino

बहादुरगढ़ | आंदोलनकारी किसानों के टिकरी बॉर्डर पड़ाव में गांव कसार के निकट मुकेश नामक युवक को जिंदा जला दिया गया. इस मामले में एक वीडियो सामने आया है.अगर इस वीडियो की आवाज को मुकेश की आवाज माना जाए तो मौत से पहले मुकेश ने यह भी कहा है कि परिवार से परेशान होकर उसने खुद ही आग लगाई है.

video viral

नया वीडियो आया सामने 

बता दें कि इस वीडियो में दो लोग बात कर रहे हैं. एक आवाज गुरुवार को वायरल हुए उस वीडियो की आवाज से मिलती जुलती है. इसमें मुकेश सफेद कपड़े वाले व्यक्ति पर आग लगाने का आरोप लगा रहा है. अब सामने आया वीडियो शायद घटनास्थल पर ही बनाया गया है. बता दें कि यह वीडियो अंधेरे में बनाया गया है, जिसकी वजह से बातचीत करने वालों के चेहरे साफ दिखाई नहीं दे रहे, लेकिन आवाज साफ सुनाई दे रही है.

वहीं मृतक की पत्नी रेणु ने कहा कि अब जो वीडियो सामने आया है उसमें उनके पति की आवाज नहीं है. पत्नी रेणु और मुकेश की मां ने सरकार से न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि अब वह अपने 10 साल के पोते को रोटी कैसे खिलाएंगी. उन्होंने सरकार से मांग की है कि उनके बच्चे की पढ़ाई व घर खर्च तथा साथ ही बड़े होने पर सरकारी नौकरी दी जाए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: रेड लाइट जंप करने पर IAS की गाड़ी रोकना होमगार्ड को पड़ा महंगा, आहत होमगार्ड ने खाया जहर

वही टिकरी बॉर्डर के पास हुई इस घटना पर झज्जर का ब्राह्मण समाज भी आक्रोश जता रहा है. वे लगातार सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. मृतक ब्राह्मण परिवार से संबंध रखता था. बता दे कि सोमवार को ब्राह्मण समाज के लोगों ने जिला मुख्यालय पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!