कोरोना का कहर: झज्जर के डीएसपी अशोक कुमार का निधन, बाढ़सा एम्स में थे भर्ती

झज्जर। हरियाणा पुलिस के डीएसपी अशोक कुमार का आज सुबह निधन हो गया. वर्तमान में जिला झज्जर में तैनात डीएसपी अशोक कुमार बीते दिनों कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद एम्स बाढड़ा में एडमिट थे, जहां सोमवार को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

jhajjar police dsp death

डीएसपी अशोक कुमार के निधन की खबर मिलते ही पूरे झज्जर पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई. डीएसपी अशोक कुमार गांव थाना खुर्द जिला सोनीपत के रहने वाले थे. वें 18 अप्रैल 1994 को बतौर सहायक उपनिरीक्षक के तौर पर पुलिस महकमे में भर्ती हुए थे और 7 फरवरी 2019 को वे डीएसपी के पद पर पदोन्नत हुए थे.

यह भी पढ़े -   कोरोना के नाम पर अस्पताल दे रहे गलत जानकारी, ऑडिट टीम के निरीक्षण में हुआ बड़ा खुलासा

सैंपलिंग और ट्रेसिंग का काम तेजी पर

संक्रमितों की संख्या में एकाएक इजाफा होने से सैंपलिंग और ट्रेसिंग के कार्य में तेजी लाई गई है. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की टीम भी बहुत ज्यादा दबाव महसूस कर रही है क्योंकि वैक्सीनेशन के बाद सैंपलिंग और फिर ट्रेसिंग करते हुए उनकी काउंसलिंग करना. सभी कामों का जिम्मा स्वास्थ्य विभाग के उपर आ गया है जो कि चिंता का विषय है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार की बड़ी घोषणा: अगले आदेशों तक स्थगित रहेंगी HPSC की सभी पूर्व निर्धारित परीक्षाएं

वहीं झज्जर जिले में कोरोना एक्टिव केसों का आंकड़ा 1100 के करीब पहुंच गया है.विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में रविवार को भी 217 नए केस सामने आएं हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!