हरियाणा में सरपंच बनने के लिए महिला ने सोशल मीडिया पर लगाई वादों की झड़ी, वीडियो हुआ वायरल

झज्जर | हरियाणा में किसी भी समय पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव का बिगुल बज सकता है. गांव में बनने वाली इस छोटी सरकार का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. चुनाव आयोग ने भी 30 नवम्बर तक प्रदेश में चुनाव सम्पन्न कराने की तैयारियां कर ली है. इस बार पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव चार चरणों में होंगे. ऐसे में चुनाव की सुगबुगाहट के बीच चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों ने भी अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है.

Election Vote

वहीं, पंचायत चुनावों का शेड्यूल जारी होने से पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला खुद को सरपंच पद का उम्मीदवार बता रही है और लोगों से हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए कह रही है कि वो उनकी समस्याओं का समाधान करेगी, इसलिए ज्यादा से ज्यादा वोट देकर उन्हें सरपंच पद पर जीत दिलाई जाए. उनके वोट मांगने के अंदाज का हर कोई कायल हो रहा है और सोशल मीडिया पर लोग इस महिला की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. वीडियो झज्जर जिले के गांव गुभाना की बताई जा रही है.

महिला की अपील

वायरल वीडियो में हाथ जोड़े बैठी महिला लोगों से कह रही है कि मेरा नाम सोनाली है. मेरी तरफ से चाची, काकी, ताऊ और चाचा सभी को राम-राम. महिला आगे कहती हैं कि मैं इस बार सरपंच का चुनाव लड़ने जा रही है, मुझे अधिक से अधिक वोट देकर सफल बनाएं.

यह भी पढ़े -   दिल्ली: MCD चुनावों से पहले केजरीवाल का ऐलान, बोले- "जनता चलाएगी एमसीडी" योजना होगी शुरू

लोगों से किए वादे

वोटों की अपील करते हुए इस महिला ने ग्रामीणों से कई वादे भी किए. उसने कहा कि सरपंच बनने के बाद गांव में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी जाएगी. महिला वादा करते हुए कहती हैं कि जिसका राशन कार्ड नहीं है, सरपंच बनते ही उनके राशन कार्ड बनवा दिए जाएंगे. जिसके घर में शौचालय और बाथरूम नहीं है,वो भी बनवाएं जाएंगे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में 3 दिसंबर को पंच-सरपंचो का शपथ ग्रहण समारोह, इस बार नई पहल शुरू

कुंवारों की शादी का वादा

वीडियो में महिला कुंवारों की शादी करवाने का भी वादा कर रही है. महिला कह रही है कि सरपंच बनने के बाद गांव में जो भी जेठ या देवर अभी तक कुंवारे हैं, उनकी शादी करवाऊंगी. उनके लिए मेरे जैसे ही लम्बी और सुथरी बहू लेकर आउंगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!