हरियाणा के जींद में सांड ने SDM पर बोला हमला, भाग कर बचाई जान 

जींद । प्रदेश के जींद जिले में इन दिनों आवारा पशुओं का आतंक बना हुआ है. शाम का समय होते ही सांड सड़को पर अपना कब्जा जमा लेते है. आए दिन सांड सड़कों पर मौजूद लोगों पर हमला कर देते हैं. कल एक ताजा मामला जींद के सफीदों कस्बे से सामने आया है. जहां जब SDM आनंद शर्मा पुलिस बल के साथ बाजारों में अतिक्रमण हटाने जा रहे थे उसी दौरान एक सांड ने उन्हें टक्कर मार दी. अचानक हुए इस हमले में SDM बाल-बाल बच गए. इस हमले का वीडियो मौके पर मौजूद एक शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रह है.

यह भी पढ़े -   सोशल मीडिया पर छाई रोहतक की दिशी, जानिए क्या है वजह

jind sdm viral video

ये वीडियो बुधवार का बताया जा रह है. दरअसल सफीदो में SDM आनंद शर्मा और ASP नीतीश अग्रवाल अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत सड़कों पर निकले हुए थे. उस दौरान अचानक एक सांड उनके सामने आ गया था और उसी सांड ने दोनों अफसरों पर हमला बोल दिया. दोनों अफसर मौके से भागे और अपनी जान बचा ली. 

यह भी पढ़े -   किसानों के नए ऐलान ने बढ़ाई मोदी सरकार की मुश्किलें, राकेश टिकैत बना रहे हैं रणनीति

जानकारी के मुताबिक़ जींद की सड़कों पर गोवंश एक बड़ी समस्या बन चुकी है. कई लोग इनकी चपेट में आकर अपनी जान भी गंवा चुके है. लेकिन प्रशासन इस और बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है. अब जब अफसर खुद इनकी चपेट में आने से बचे हैं तो शायद प्रयास कुछ गंभीर कदम उठाए. वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो वो कई बार इस समस्या की शिकायत लेकर प्रशासन के पास गए. लेकिन उन्हें सिर्फ आश्वासन दिया जाता है.

यह भी पढ़े -   सरकारी कामकाज को लेकर केंद्र सरकार ने जारी किए नए दिशानिर्देश, इन चीजों के उपयोग पर लगाया प्रतिबंध

गौरतलब है SDM अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत सड़कों पर निकले हुए थे. इस दौरान अचानक एक सांड उनके सामने आ गया और उसी सांड ने उन पर हमला बोल दिया. यह समस्या दिल्ली की ही नहीं पूरे देश की है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!