हरियाणा में ब्रह्मचारी की जीत पर इस शख्स को अनोखी खुशी, 100 किमी दौड़ लगाकर पिंडारा पहुंचा रोहित

जींद | लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने हरियाणा में 5 सीटों पर जीत हासिल की है. पिछली बार शून्य पर रही कांग्रेस ने इस बार दमदार प्रदर्शन किया है और बीजेपी के जबड़े से 5 सीटें छीन ली है, जबकि भिवानी- महेंद्रगढ़ और इंडिया गठबंधन के तहत कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट पर हार-जीत का मार्जिन बेहद कम रहा. इस बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत कांग्रेस नेता ही नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं में भी अलग उत्साह नजर आ रहा है.

CONGRESS

100 किलोमीटर लगाई दौड़

सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्माचारी की जीत की खुशी में गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के गांव गढ़सरी निवासी रोहित अपने गांव से पांडू पिंडारा स्थित आश्रम तक 100 किलोमीटर की दौड़ लगाकर पहुंचा. यहां पहुंचने पर नवनिर्वाचित सांसद सतपाल ब्रह्माचारी समेत अन्य लोगों ने युवा रोहित का फूल-मालाओं से स्वागत किया और उनकी पीठ थपथपा कर उज्जवल भविष्य की कामना की.

करेंगे खिलाड़ियों की आवाज बुलंद

सतपाल ब्रह्माचारी ने कहा कि एक दिन रोहित खेल के क्षेत्र में निश्चित तौर पर बुलंदियां छूने का काम करेगा, क्योंकि उसके अंदर खेल को लेकर अलग ही जोश और उत्साह है. हमारे क्षेत्र से पहले भी कई खिलाड़ियों ने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए तिरंगे का गौरव बढ़ाने का काम किया है. पूर्व की हुड्डा सरकार ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और अब आगे सरकार बनने पर और बेहतर किया जाएगा.

रोहित ने कहा कि सतपाल ब्रह्मचारी देश की सबसे बड़ी पंचायत में खिलाड़ियों के हित की आवाज बुलंद करें, इसके लिए वह गन्नौर से दौड़कर यहां पहुंचा है. उन्होनें शुक्रवार रात 11 बजे दौड़ शुरू की थी, जो तीर्थ पांडु पिंडारा के इस आश्रम में सुबह 7 बजे संपन्न हुई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!