2023 के शुरू में ही इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, 17 जनवरी से इस राशि में गोचर कर रहे शनि देव

ज्योतिष | शनि देव को न्याय का देवता माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि देव हर व्यक्ति को उनके कर्मों के हिसाब से फल देते है. यदि किसी जातक की कुंडली में शनि देव अशुभ स्थान पर होते हैं, तो उनकी परेशानियां बढ़ जाती है. शनि के राशि परिवर्तन का भी 12 राशियों पर अलग- अलग पर प्रभाव पड़ता है. साल 2023 में 17 जनवरी को शनि देव अपनी ही राशि गोचर करने जा रहे हैं. 17 जनवरी 2023 को शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे.

SHANI DEV

शनि का अपनी ही राशि में गोचर कुछ राशि के जातकों पर बहुत प्रभाव डालने वाला है. 2023 में शनि का राशि परिवर्तन शश महापुरुष राजयोग बनाएगा. वैदिक ज्योतिष में शश महापुरुष राजयोग को काफी शुभ माना जाता है. शनि गोचर से बन रहा यह राजयोग कुछ राशि के जातकों के लिए काफी शुभ होने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्हें राशि के बारे में जानकारी देंगे.

इन राशि के जातकों को होगा लाभ

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातक मौजूदा समय में भाग्य की कमी के कारण तरक्की के मार्ग में काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं, अब उनकी यह परेशानियां खत्म होने वाली है. उन्हें हर कार्य में सफलता हासिल होगी. करियर में भी बड़ी तरक्की के योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि: मिथुन राशि से शनि की ढैया समाप्त होगी, जिससे उनके जीवन के सारे कष्ट दूर हो जाएंगे. साथ ही, इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव से भी राहत मिलेगी.

तुला राशि: 17 जनवरी को शनि के गोचर होते ही तुला राशि पर शनि की ढैया समाप्त हो जाएगी. इसे इस राशि के जातकों को तनाव से छुटकारा मिलेगा. जीवन की तमाम समस्याएं खत्म हो जाएगी, तरक्की और धन लाभ के भी योग बन रहे हैं.

धनु राशि: शनि का गोचर बड़ी राहत लेकर आएगा. इस राशि पर शनि की साढ़ेसाती अब हटने वाली है, जिससे इस राशि के जातकों को काफी लाभ मिलेगा. किस्मत का पूरा साथ मिलने लगेगा, करियर में प्रमोशन, आय में बढ़ोतरी और सारे काम समय पर पूरे होंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!