हरियाणा में BJP सरकार एक्शन मोड में, खस्ताहाल सड़कों को दुरुस्त करने की योजना तैयार

करनाल | लोकसभा चुनावों में उम्मीद के मुताबिक, प्रदर्शन नहीं रहने पर हरियाणा में BJP सरकार ने आमजन की मूलभूत सुविधाओं पर फोकस करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में अब सूबे की खस्ताहाल सड़कों को दुरुस्त करने का निर्णय लिया गया है. राज्य की सड़कों को गढ्ढा मुक्त बनाने की योजना बनाई गई है ताकि लोगों को सफर आसान हो सकें.

Smart Sadak Road

सीएम नायब सैनी ने प्रदेश की सभी सड़कों को 31 अगस्त तक सुदृढ़ करने के निर्देश दिए हैं. उम्मीद है कि इस समयावधि के बाद किसी भी सड़क पर गढ्ढा दिखाई नहीं देगा. इसके अलावा, उन्होंने टेंडर प्रक्रिया अवधि को भी पूरा करने के लिए 7 दिन का समय निर्धारित कर दिया है.

MLA बनने पर पहली बैठक

करनाल के लघु सचिवालय में अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने ये निर्देश दिए हैं. करनाल विधानसभा सीट से विधायक निर्वाचित होने पर उन्होंने पहली बार अधिकारियों की बैठक बुलाई थी, जिसमें उन्होंने विकास कार्यों को लेकर सख्ती दिखाई है.

ब्लैक लिस्ट होंगे ठेकेदार

मुख्यमंत्री ने सख्त लहजे में कहा कि टैंडर हासिल करने के बाद गलत काम करने और कार्य को बीच में लटकाने में लापरवाही बरतने वाले ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट किया जाएगा. इतना ही नहीं, जरूरत पड़े तो ठेकेदार की संपत्ति को भी अटैच किया जाए. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों से पहले लंबित विकास कार्यों और योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा किया जाना सुनिश्चित करें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!