हरियाणा में कांग्रेस को बड़ी सफलता, पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने थामा पार्टी का दामन

करनाल | लोकसभा चुनावों की गहमा- गहमी के बीच हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के हाथ बड़ी सफलता लगी है. करीब 1 महीने पहले बीजेपी का साथ छोड़ने वाले करनाल से पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने अपने समर्थकों सहित दीपेंद्र हुड्डा की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. करनाल में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पटखनी देने की तैयारियों में जुटी कांग्रेस के लिए मनोज वधवा बड़ा वोट बैंक साबित हो सकते हैं.

Manoj Madah

BJP पर प्रताड़ित करने का आरोप

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के अवसर पर मनोज वधवा ने बीजेपी के द्वारा उनको और उनके परिवार को प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप जड़े हैं. उन्होंने बताया कि ऐसी परिस्थितियों में पूरा परिवार मानसिक तनाव से गुजर रहा था. इसके चलते उन्होंने 24 दिन पहले बीजेपी को अलविदा कह दिया था और अब कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जताई है.

पूर्व CM के सामने लड़ चुके हैं चुनाव

बता दें कि मनोज वधवा 2014 के विधानसभा चुनावों में INLD की टिकट पर करनाल से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ चुनावी ताल ठोक चुकें हैं. हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. मनोज वधवा करनाल नगर निगम के पांच साल तक डिप्टी मेयर पद पर रह चुके हैं. वहीं, उनकी पत्नी आशा वधवा भी करनाल नगर निगम का चुनाव लड़ चुकी है.

ED के डर से दबाने की कोशिश

इस मौके पर दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भाजपा को अलविदा कहने के बाद मनोज वधवा के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं चल रही थी, तो उस समय बीजेपी सरकार ने सरकारी एजेंसियों का डर दिखाकर उन्हें दबाने का प्रयास किया, लेकिन मनोज वधवा ऐसी विकट परिस्थितियों में भी नहीं झूके और आज अपने पूरे दल- बल सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. हुड्डा ने कहा कि उन्हें कांग्रेस पार्टी में पूरा मान- सम्मान दिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!