हरियाणा के पूर्व CM खट्टर ने कथित भतीजों से झाड़ा पल्ला, शैलजा ने करवाया था कांग्रेस में शामिल

करनाल | हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने कथित भतीजों द्वारा कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि उनका कोई भतीजा नहीं है, जिसे लेकर कांग्रेस की सिरसा लोकसभा सीट से प्रत्याशी कुमारी शैलजा ने निशाना साधा था कि पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर के भतीजों ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है.

Manohar Lal Khattar CM

सिरसा में कोई भतीजा नहीं

मनोहर लाल ने इस मामले पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पहली बात तो यह है कि सिरसा में मेरा कोई भतीजा नहीं है. दूसरा खट्टर जाति होने से कोई अपने तौर पर मेरा भतीजा बन रहा है तो अलग बात है लेकिन मेरा कोई भतीजा सिरसा में नहीं है.

बता दें कि दो दिन पहले प्रदीप खट्टर और गुरुराज खट्टर सिरसा में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे. सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी शैलजा के नेतृत्व में उन्होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था. तब कुमारी शैलजा ने उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के भतीजे बताया था.

उनकी वहां कोई साख नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जब 2014 में मैंने हरियाणा के मुख्यमंत्री का पदभार संभाला था, तो उस समय मेरे पास सिरसा का एक परिवार आया था. उन्होंने बताया था कि वे भी खट्टर जाति से है, लेकिन उस परिवार की वहां पर कोई साख नहीं है. उनपर पुलिस केस दर्ज है और इसे लेकर वो मुझसे मिलें भी थे.

खट्टर ने बताया कि मैंने उसी दिन स्पष्ट कर दिया था कि अगर आपकी गलती है, तो आपको नतीजा भुगतना पड़ेगा. इसके बाद, वो परिवार नाराज हो गया था. अब कोई गलत काम करेगा और खट्टर जाति की आड़ लेगा, तो यह गलत है और मैं इसकी निंदा करता हूं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!