भारत में लॉन्च हुआ मीडियाटेक डाइमेंसिटी सुपर फास्ट प्रोसेसर वाला पहला स्मार्टफोन, कीमत 29999 रूपये से शुरू

टेक डेस्क | IQOO Neo ने प्रीमियम मिडरेंज सेगमेंट में अपना नया 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है. बता दें कि यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए IQOO Neo 6 का अपग्रेडेड वर्जन है. वहीं, कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि यह भारत का पहला स्मार्टफोन होगा, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर के साथ आएगा. इसके अलावा, स्मार्टफोन के साथ आपको 120 वाट का सुपर फास्ट चार्जर भी मिलेगा जो फोन को महज 10 मिनट में ही 50 परसेंट चार्ज कर देगा.

iqooneo7

भारत में लॉन्च हुआ IQOO Neo स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो 8GB रैम प्लस 128GB स्टोरेज वैरिंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रूपये है. वहीं, 12gb प्लस 256gb वाले स्टोरेज वैरिंट का प्राइस 33,999 रूपये है. यह स्मार्टफोन इंटरस्टेलर ब्लैक और फ्रॉस्ट ब्लू कलर ऑप्शन के साथ आता है.

ई -कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन की बिक्री भी शुरू हो चुकी है. बायर्स को लॉन्च ऑफर्स में HDFC, ICICI और SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक पर मिल रहा है.

स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स

फोन एक्सचेंज करने पर 2,000 रूपये की एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगी. यदि आप इस स्मार्टफोन को EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो 9 महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है . इसका आस्पेक्ट रेशो 20:9 है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 HZ और पिक ब्राइटनेस 1,300 निट्स है. यह एंड्राइड 13 आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम 13 है. स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाए तो इसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!