हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, इस तारीख को महेंद्रगढ़ आएंगे अमित शाह

महेंद्रगढ़ | हरियाणा में इसी साल अक्टूबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी तैयारियों को मजबूत करना शुरू कर दिया है. पार्टी द्वारा हर वर्ग को रिझाने के लिए कई बड़ी घोषणाएं की जा रही है ताकि लगातार तीसरी बार सूबे में बीजेपी सरकार सत्ता पर काबिज हो सकें. इसी कड़ी में पार्टी के चुनाव अभियान को और अधिक मजबूती देने के लिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर हरियाणा के दौरे पर आ रहें हैं.

AMIT SHAH

हरियाणा आएंगे अमित शाह

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट से विधायक रहे बीजेपी नेता रामबिलास शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में बीजेपी लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करेगी और एक बार फिर आमजन की चहेती बीजेपी पार्टी की सरकार बनेगी. उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव की रणनीति के तहत एक बार फिर 16 जुलाई को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा के महेंद्रगढ़ दौरे पर पहुंच रहे हैं.

कांग्रेस को मिलेगी हार

महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट से वर्तमान में कांग्रेस पार्टी के विधायक राव दान सिंह पर निशाना साधते हुए रामबिलास शर्मा ने कहा कि भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले राव दान सिंह को यहां की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है. इस हल्के से बीजेपी प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह की जीत हुई थी. इससे स्पष्ट हो चुका है कि अब उनके लिए यहां कोई जनाधार नहीं बचा है.

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी कांग्रेस पार्टी को हराने का काम करेगी. कांग्रेस ने लोगों को बरगला कर लोकसभा चुनाव में वोट हासिल किए हैं लेकिन अब इनकी असलियत लोगों के सामने आ चुकी है. सूबे की जनता फिर से बीजेपी पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी और हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने में सहयोग करेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!