हरियाणा के एयरफोर्स जवान गिरिराज की सड़क हादसे में मौत, आज राजकीय सम्मान से दी जाएगी विदाई

महेंद्रगढ़ | हरियाणा राज्य के लिए एक बेहद ही दुखदाई खबर सामने आई है. उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए एक सड़क हादसे में महेंद्रगढ़ जिले के गांव मोरुंड निवासी 25 वर्षीय एयरफोर्स जवान गिरिराज चकेरी की मौत हो गई है. 2018 बैच के गिरिराज एयरफोर्स स्टेशन में कारपोरल के पद पर कार्यरत थे. उनकी मौत की खबर सामने आते ही परिजनों सहित पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Mritak Dead

मिली जानकारी के अनुसार, गिरिराज चकेरी कानपुर में जीटी रोड पर अपनी बाइक से गुजर रहे थे और इस दौरान उनकी बाइक की डंपर में पीछे से सीधी टक्कर हो गई. इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. आज उनके पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी.

सिर में गंभीर चोट से गई जान

कल्याणपुर एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि एयरफोर्स जवान गिरिराज चकेरी अपने किसी परिचित को दिखाने मंधना रामा डेंटल कॉलेज में पहुंचे थे. वापस लौटते समय उनकी मोटरसाइकिल जीटी रोड पर शिवा विहार कोठी के पास खड़े डंपर में पीछे से टकरा गई. टक्कर लगते ही वो दूर जा गिरे. इस दौरान हेलमेट की बेल्ट खुलने से उन्हें सिर में गंभीर चोटें आई और उनकी मृत्यु हो गई.

6 साल पहले हुई थी शादी

इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मंधाना चौकी प्रभारी अमित मलिक मौके पर पहुंचे और एयरफोर्स जवान गिरिराज चकेरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया. वहीं, इस दुखदाई खबर को सुनते ही गिरिराज के पिता और भाई कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं. गिरिराज की 6 साल पहले शादी हुई थी और उनकी 2 साल की एक बेटी भी है. गांव मोरुंड में राजकीय सम्मान के साथ आज गिरिराज चकेरी को अंतिम विदाई दी जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!