सीएम की पीएम से मीटिंग, आज हो सकती है कृषि कानूनों पर चर्चा

नई दिल्ली । तीन कृषि कानून वापस लेने के बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल की पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी से होने वाली मुलाकात किन्हीं कारणों से नही हो सकी. पीएम से मुलाकात के लिए सीएम मनोहर लाल बुधवार को ही दिल्ली रवाना हो चुके थे, लेकिन अब सीएम चंडीगढ़ वापस आकर वीरवार तीन बजे हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक लेंगे. कृषि कानून की वापसी के बाद मंत्रिमंडल की यह पहली बैठक हैं, जिसमें आंदोलन के साथ-साथ हरियाणा लोक सेवा आयोग में डेंटल सर्जन भर्ती का मामला भी चर्चा में रहेगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में लगातार दूसरे दिन बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमतें, टंकी फुल करवाने से पहले जान लें नई कीमत

modi khattar

आपको बता दें कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल बुधवार को ही दिल्ली चले गए उनका रात्रि विश्राम दिल्ली में रहा. पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उनकी मुलाकात थी. ऐसे में तीन कृषि कानून की वापसी के बाद किसानों को उठाने के मामले पर पीएम के साथ चर्चा होनी थी कि आखिरकार किसानों को कैसे मनाया जाए. क्योंकि तीन कृषि कानून की वापसी होने के बाद भी सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर हरियाणा और पंजाब के किसानों को जमावड़ा लगातार बना हुआ है. किसान 26 नवंबर को कृषि आंदोलन के एक साल पूरा होने के बाद दिल्ली के बॉर्डरों पर अपना शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे हैं.

सीएम मनोहर लाल तीन कृषि कानून की वापसी के बाद पहली बार अपनी मंत्रिमंडल की बैठक लेने जा रहे हैं. इसमें किसान आंदोलन और डेंटल सर्जन घोटाले पर भी चर्चा हो सकती है. इसके अतिरिक्त स्क्रैप पॉलिसी, स्टार्टअप पॉलिसी को भी एजेंडे में शामिल करने की संभावना है. साथ ही सिरसा में थेहड़ के लोगों के पुर्नवास के मामलों पर भी चर्चा होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!