कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे अशोक तंवर टीएमसी पार्टी में शामिल

नई दिल्ली | हरियाणा के अशोक तंवर सुबह से ही चर्चा में बने हुए थे. आज सुबह से संभावनाएं जताई जा रही थी कि अशोक तंवर टीएमसी पार्टी में शामिल होंगे. आखिरकार शाम को ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी पार्टी में शामिल हो गए है.

Ashok Tanwar

कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अशोक तंवर टीएमसी पार्टी में शामिल हो गए हैं. अशोक तंवर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी पार्टी में शामिल हुए हैं. ममता बनर्जी ने अशोक तंवर को पटका पहना कर टीएमसी में शामिल किया. इस दौरान अशोक तंवर के पिता दिलबाग सिंह तंवर पत्नी अवंतिका माखन तंवर तथा समर्थक मौजूद रहे.

यह भी पढ़े -   आम आदमी पर फिर पड़ेगी महंगाई की मार, 1 दिसंबर से महंगी हो जाएगी यें चीज

आपको बता दें कि अशोक तंवर कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष थे.  साथ ही राहुल गांधी के करीबी भी रह चुके हैं. अशोक तंवर ने फरवरी माह में ‘अपना भारत मोर्चा’ नाम की राजनीतिक पार्टी की शुरुआत की थी. जनवरी 2009 से 2014 तक सिरसा से सांसद रह चुके हैं. अशोक तंवर ने अक्टूबर 2019 में हरियाणा विधानसभा के चुनाव से कुछ दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया था.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए अशोक तंवर का पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ 36 का आंकड़ा था. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में पार्टी में टिकट वितरण को लेकर अशोक तंवर की भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ कहासुनी हो गई थी. तंवर अपने समर्थकों की टिकट कटने से नाराज थे फिर अशोक तंवर ने हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया और पार्टी भी छोड़ दी थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!