हरियाणा रोडवेज के चालक ने पिता-पुत्र को कुचला, 200 मीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत

नई दिल्ली | दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे पर दोपहर करीब ढाई बजे हरियाणा रोडवेज बस के चालक ने शराब के नशे में बाइक सवार पिता- पुत्र को टक्कर मार कर कुचल दिया. जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के दौरान पिता- पुत्र हाइवे किनारे बाइक रोक कर खड़े थे.

haryana roadwaysaccident

इसी दौरान दिल्ली की तरफ जा रही हरियाणा रोडवेज बस के चालक ने आगे चल रही बस को ओवरटेक करने के चलते उपवन हाउसिंग सोसाइटी के सामने बस को तेज गति से निकालना चाहा तो बाइक पर बैठें पिता -पुत्र पर बस चढ़ा दी और उन्हें करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए अपने साथ ले गया.

यह भी पढ़े -   दिल्ली स्टेडियम मे पहलवान की मौत पर ओलंपिक पदक विजेता सुशील पर FIR दर्ज

इसी दौरान पीछे से आ रहे एक कार चालक ने अपनी जान जोखिम में डालकर बस के आगे लगवाई और बस को रुकवाया. पंजाब नंबर की बाइक सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से शवों को एंबुलेंस में रखवाया और उन्हें सीएचसी की मोर्चरी में शिनाख्त के लिए रखा.

यह भी पढ़े -   सांपला में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, पीजी के विवाद से हुई हत्या

सड़क दुघर्टना में मृतकों की हुई शिनाख्त

दोपहर को हरियाणा रोडवेज की बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मृत्यु को लेकर पुलिस ने अज्ञात शवों की पहचान कर ली है. थाना अधिकारी विनोद ने बताया कि मृतकों की पहचान ओल्ड लुधियाना पंजाब निवासी जसबीर सिंह पुत्र श्रवण सिंह व श्रवण सिंह के रूप में हुई है. जसबीर सिंह अपने पिता के साथ बुधवार को बहरोड से निमराणा जा रहें थे. ऐसे में वे बहरोड़ क्यों जा रहे थे,इसको लेकर जानकारी प्राप्त की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!