हरिद्वार: हर की पौड़ी पर हरियाणा के युवकों ने गुड़गुड़ाया हुक्का, किन्नरों का हुलिया बनाकर कर रहे थे नौटंकी

Casino

हरिद्वार | किन्नरों का हुलिया बनाएं हरियाणा के युवाओं ने मंगलवार को हरिद्वार में हर की पौड़ी के पास हुक्का पीकर खूब धुआं उड़ाया. इन युवाओं ने वहां जमकर नौटंकी की,जिसे देखने के लिए वहां श्रद्धालुओं की भीड़ एकत्रित हो गई. किसी से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवाओं को वहां से भगा दिया. पुलिस ने उनको चेतावनी देते हुए कहा कि दोबारा से यहां ऐसा करते हुए मिलें तो मुकदमा दर्ज हो जाएगा.

यह भी पढ़े -   कृषि कानूनों पर दीपेंद्र हुड्डा ने राज्यसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

har ki pauri haryana

कोविड कर्फ्यू में छूट मिलने के बाद दूसरे राज्यों से काफी संख्या में लोग हरिद्वार पहुंच रहे हैं. कुछ लोग इस छूट का नाजायज फायदा भी उठा रहे हैं. ऐसा ही नजारा मंगलवार की रात 11बजे हर की पौड़ी पर हरियाणा के ये युवा कर रहे थे. हर की पौड़ी पर स्थित घंटाघर के पास ये सभी चादर बिछाकर बैठ गए.सभी ने वहां बैठकर हुक्का पीना शुरू कर दिया.

हुक्का गुड़गुड़ाते हुए धुएं के छल्ले बनाकर उड़ाने लगे. इनकी अजीबोगरीब हरकतें देख कर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों को हर की पौड़ी जैसे धार्मिक स्थल पर इन युवाओं की यह हरकत नागवार गुजरी. उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दीं. सूचना मिलते ही हर की पौड़ी चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सभी को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया और फर्जी किन्नरों को वहां से भगा दिया.

यह भी पढ़े -   SSC का बड़ा फैसला, अब युवा उमंग एप से भी कर सकते है आवेदन

श्री गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने कहा कि हरकी पैड़ी समेत अन्य घाटों पर रात को पेट्रोलिंग की सख्त जरूरत है. यात्रियों को खुद ही गंगा घाटों की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए. वहीं कोविड गाइडलाइंस में छूट प्रदान करने के साथ ही धर्मनगरी में श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ने लगी है. छूट मिलते ही अधिकतर लोग लापरवाही बरतते हुए नजर आए. सोशल डिस्टेंस का पालन करना तो दूर मास्क पहनने में भी लापरवाही देखी गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!