Red Light जंप करने वालों को रोकेंगी करीना कपूर! ट्रैफिक पुलिस ने निकाला गजब तरीका

नई दिल्ली | विभिन्न विषयों पर जागरूकता अभियान और सोशल मीडिया पर सूचनात्मक संदेश फैलाने के नए तरीकों को लेकर अक्सर सुर्खियों बटोरने वाली दिल्ली पुलिस अब अपने एक और नए तरीके को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक रूल्स फॉलो न करने वालों को सबक सिखाने के लिए एक नया तरीका इजाद किया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों से एक गजब के तरीके से ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने का आग्रह किया है.

traffic light

गजब का है यह तरीका

दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक छोटा मेम क्लिप शेयर किया है. इस क्लिप के जरिए उन वाहन चालकों पर निशाना साधा गया है जो रेड लाइट जंप करते हैं और सड़क पर दूसरों की जिंदगी के लिए खतरा बनते हैं. इस क्लिप में एक तेज रफ्तार कार को ट्रैफिक सिग्नल पर रेड लाइट जंप करते हुए देखा जा सकता है. कार के आगे बढ़ने के बाद ‘कभी खुशी- कभी ग़म’ फिल्म वाला करीना कपूर का चेहरा रेड लाइट के उपर दिखाई देता है और अपने डॉयलॉग से ‘कौन हैं ये जिसने दोबारा मुड़ कर मुझे नहीं देखा’ को पेश किया गया है.

Delhi Police का ट्वीट

क्लिप के साथ, दिल्ली पुलिस विभाग ने ट्वीट किया, ‘वह ट्रैफिक उल्लंघनकर्ता कौन है? करीना को ध्यान पसंद है, इसलिए ट्रैफिक लाइट को भी! #RoadSafety #SaturdayVibes.’

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी- दिल्ली के बीच आज से 21 दिसंबर तक कई पैसेंजर ट्रेने रद्द, इन ट्रेनों का बदला गया रूट

इससे पहले शेयर की थी नासा की तस्वीर

इससे पहले, 12 जुलाई को, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस नासा की ब्रह्मांड की सबसे गहरी और सबसे तेज इन्फ्रारेड तस्वीर शेयर कर सुर्खियां बटोर चुकी है, जिसमें सीट बेल्ट पहने एक व्यक्ति की छवि उसके बगल में थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘सितारों और चालान को देखने से बचने के लिए सीट बेल्ट के साथ ड्राइव करें.’

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!