हरियाणा के इस जिले को मिली 100 बिस्तर के अस्पताल की सौगात, 157 करोड़ रूपए होंगे खर्च

नूंह | हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार सूबे में स्वास्थ्य सेवाएं मजबूत करने की दिशा में निरंतर प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में नूंह जिले के लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. जिला उपायुक्त धीरेन्द्र खड़गटा ने बताया कि नूंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की जगह पर अब 100 बिस्तर का अस्पताल विकसित किया जाएगा और जल्द ही इस संबंध में काम शुरू होगा.

hospital 2

स्वास्थ्य सेवाएं होगी मजबूत

नूंह उपायुक्त ने अपने कार्यालय में मुख्यमंत्री नायब सैनी की घोषणाओं पर जिले में होने वाले विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा नूंह जिले को 100 बिस्तर के अस्पताल की सौगात दी गई है. इस अस्पताल के बनने से स्वास्थ्य सेवाओं का बुनियादी ढांचा मजबूत होगा और लोगों को बेहतर इलाज की सुविधा मिलेगी.

लगभग 157 करोड़ रूपए होंगे खर्च

धीरेन्द्र खड़गटा ने आगे बताया कि 6 मंजिला इस अस्पताल के निर्माण कार्य पर 156.74 करोड़ रूपए की लागत राशि खर्च होगी. इस अस्पताल के बनने से लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध होगी. जिले के लोगों को इलाज़ के लिए इधर-उधर भटकने से छुटकारा मिलेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!