हरियाणा की बेटी विधि ने कक्षा दसवीं में हासिल किए 98.6 प्रतिशत अंक, नूंह जिले में किया टॉप

नूंह | खेल मैदान से लेकर शिक्षा क्षेत्र की बात करें तो हरियाणा के बेटे ही नहीं, बल्कि बेटियां भी सफलता के नए आयाम स्थापित कर रही है. इसी कड़ी में सूबे के सबसे पिछड़े क्षेत्र नूंह की बात करें तो यहां फिरोजपुर झिरका स्थित श्री दयानन्द सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा दसवीं की छात्रा विधि ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी की वार्षिक परीक्षा में 98.6% अंक लेकर नूंह जिले में प्रथम स्थान हासिल किया है.

Vidhi HBSE

शानदार रहा स्कूल का रिजल्ट

छात्रा निधि की इस सफलता पर परिजनों और स्कूल स्टाफ में खुशी का माहौल बना हुआ है. उनकी इस उपलब्धि पर सभी को गर्व महसूस हो रहा है. स्कूल प्रिंसिपल विनय तिवारी ने बताया कि हमारे स्कूल का रिजल्ट 100% रहा है. 140 बच्चों में से 35 स्टूडेंट्स की बोर्ड मेरिट आई है, जबकि 70 बच्चे प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं और बाकी स्टूडेंट्स भी अच्छे नंबरों से पास हुए हैं.

7 स्टूडेंट्स के 90% से अधिक अंक

उन्होंने बताया कि हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा रविवार को घोषित कक्षा दसवीं के वार्षिक परीक्षा परिणाम में स्कूल के स्टूडेंट्स विधि (98.6), गरिमा (96.8), रिमझिम सैनी (96), शुभम यादव (95.8), रितिका (95.4), मुस्कान (95.4) और शुभम आर्य (95) ने अंक प्राप्त किए हैं.

श्री दयानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल के अध्यक्ष मित्रसेन आर्य, प्रबंधक नरदेव आर्य, उपाध्यक्ष वेद भानू आर्य, उपाध्यक्ष वेद प्रकाश आर्य, उपाध्यक्ष अरुण आर्य, कोषाध्यक्ष खेमचन्द आर्य और महासचिव डॉ यतेन्द्र गर्ग ने बच्चों को बेहतर रिजल्ट हासिल करने पर उन्हें आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है. उन्होंने कहा कि ये स्टूडेंट्स इसी तरह अच्छा परिणाम हासिल कर नई उपलब्धियां हासिल करते रहे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!