तोड़े हाथ-पैर, तेजधार हथियार से की हत्‍या, फिर गोलियों से किया छलनी

नूंह । रोजका मेव थाना क्षेत्र के खेड़ा खलीलपुर गांव से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर पुरानी रंजिश की वजह से एक युवक का अपहरण कर लिया जाता है और बेदर्दी से उसकी हत्या कर दी जाती है. इसके अतिरिक्त दो युवकों को मार मार कर अधमरा कर दिया जाता है. हालत ऐसी हो गई है कि अब वह युवक पुलिस को कोई बयान भी नहीं दे पा रहे हैं. घटना की वजह पुरानी रंजिश है. इस दर्दनाक वारदात के पश्चात पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है. परंतु फिलहाल स्थिति को काबू में कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने 14 लोगों को नामजद किया है और 15 से 20 लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 148, 149, 302, 323, 341, 365 और अवैध हथियार की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी: चलती कार में अचानक लगी आग, चालक झुलसा

mewat latest news

इस मामले की घटना के बारे में पूछताछ के लिए पुलिस ने चार पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है. शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है और परिवार वालों को शव सौंप दिया गया है. इस मामले को एसपी नरेंद्र सिंह बिजारणिया स्वयं संभाल रहे हैं. इसके अतिरिक्त कांग्रेसी विधायक आफताब अहमद भी शव के पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया के दौरान कई घंटों तक सीएचसी नूंह परिसर में उपस्थित रहे.

इस घटना के बाद क्षेत्र की जनता बहुत गुस्सा गई है. गुस्साई भीड़ ने देर रात तक कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे को जाम कर दिया. उसके पश्चात दिन के समय में भी रेवासन गांव के नजदीक सड़क को जाम करने का प्रयास किया गया. परंतु भारी पुलिस बल ने स्थिति को संभाल लिया और जाम नहीं लगने दिया. इसके बाद भीड़ ने जिला मुख्यालय स्थित अडबर चौक में जाम लगाने का प्रयास किया. वहां पर भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और हवाई फायरिंग भी की.

यह भी पढ़े -   किसान आंदोलन में युवक को जिन्दा जलाने के मामले में एक नया वीडियो आया सामने, पत्नी ने कहा- यह मेरे पति की आवाज नहीं

भीड़ से पुलिस द्वारा शांति व्यवस्था को बनाए रखने की अपील की गई. लेकिन गुस्साई भीड़ ने पथराव करना शुरू कर दिया. जिसकी वजह से कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए. इस दौरान पुलिस ने कई युवाओं को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस कप्तान नरेंद्र सिंह बिजारणिया ने आम लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की और उन्हें आश्वासन दिया कि दोषियों को शीघ्र अति शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!