नूंह में नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को दो करोड़ देने का किया ऐलान, मचा बवाल

नूंह | भारतीय जनता पार्टी की ओर से निलंबित नेता नुपुर शर्मा के बयान को लेकर मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब नूंह के एक शख्स ने नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को दो करोड़ रुपये इनाम देने का ऐलान किया है. एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह कहता दिख रहा है कि नूपुर शर्मा की जीभ काटने वाले को 2 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा. वह और नूह के लोग यह इनाम देंगे. फिर से अपनी बात की पुष्टि करते हुए कह रहा है कि वह दो करोड़ रुपये देगा, जो कोई भी उसकी जीभ काटेगा उसे दो करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

यह भी पढ़े -   तुरंत पैरों के दर्द से छुटकारा पाने के लिए, इन घरेलू उपायों का करें इस्तेमाल

nupur sharma

कुछ समय बाद इस वीडियो को फेसबुक अकाउंट से हटा दिया गया, लेकिन इसी बीच कुछ लोगों ने वीडियो के लिंक को कॉपी कर इंटरनेट मीडिया पर जारी कर दिया. इसके बाद धीरे-धीरे हंगामा बढ़ता गया. कहा जा रहा है कि बयान देने वाला व्यक्ति प्रॉपर्टी डीलर है. एसपी कार्यालय के प्रवक्ता कृष्ण कुमार का कहना है कि पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है और अगर ऐसा कोई वीडियो है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

एससी ने लगाई दी फटकार

यहां बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी नेता नूपुर शर्मा को फटकार लगाते हुए कहा था कि उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. सुप्रीम कोर्ट ने साफ तौर पर कहा कि उनकी बदजुबानी से पूरे देश में आग लगी है. सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि उदयपुर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए वह कुछ हद तक जिम्मेदार थी, जहां एक दर्जी कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़े -   रक्षाबंधन पर भी पड़ी महंगाई की मार, 10 रुपए में मिलने वाली राखी हुई 40 से 50 रुपए की

नूपुर शर्मा की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता मनिंदर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी है और अपने बयान को वापस ले लिया है. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नुपुर शर्मा को टीवी पर जाकर देश से माफी मांगनी चाहिए थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!