हरियाणा के इन जिलों में अगले तीन घण्टों में होगी बारिश, जाने जिलों के नाम

चंडीगढ़ | पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में गर्मी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. जिस वजह से लोगों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं गर्मी की वजह से तापमान में लगातार इजाफा हो रहा है. गर्मी से अब राहत के संकेत मिलते दिख रहे हैं. मौसम विभाग ने रियाणा के कुछ जिलों में बारिश की संभावना जताई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार का फैसला: अब सेमग्रस्त भूमि पर भी खेती कर सकेंगे किसान, पढ़े क्‍या है सरफेस ड्रेनेज तकनीक

barish

मौसम विभाग ने 7 जुलाई को बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन घण्टों के दौरान हरियाणा के पंचकुला, चंडीगढ़, अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, करनाल, कैथल जिलों व आसपास के क्षेत्रों में तेज हवायों और गरजचमक के साथ कहीं कहीं हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. इस दौरान कुछ एक स्थानों पर तेज बारिश भी हो सकती है.

दोपहर बाद इन जिलों में भी होगी बारिश

मौसम विभाग के दोपहर 12.20 बजे जारी पुर्वानुमान के मुताबिक पानीपत, सोनीपत, जींद, हिसार, फतेहाबाद, सिरसा में अगले तीन घंटे में बारिश की संभावना है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में स्वतंत्रता दिवस समारोह की लिस्ट जारी, यहाँ देखे कौन कहा से फहराएगा तिरंगा

बारिश की राह देख रहे हरियाणावासी

बता दें कि मौसम विभाग ने 6 जुलाई से लेकर 8 जुलाई तक भारी वर्षा की संभावना हरियाणा में जताई थी. वहीं मौसम विभाग ने इसे लेकर बकायदा अलर्ट भी जारी किया था. मगर अभी तक पूरे हरियाणा में किसी भी तरह से बारिश की गतिविधियां नहीं देखी जा रही हैं. स्थिति इस तरह हो चुकी है कि गर्मी के कारण लोगों का जीना दूभर हो गया है. अब बारिश पूरे हरियाणा में कब होगी फिलहाल इसे लेकर अभी तक मौसम विभाग की तरफ से कोई भी अपडेट जारी नहीं किया गया है

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!