सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा फैसला, जल्द किया जाएगा घाटे वाले विभागों को बंद

Casino

चंडीगढ़ | मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सरकार कोरोना संक्रमण की रफ्तार मंद होते ही एक्शन मोड में नजर आ रही है. बता दें कि रविवार को उन्होंने मोरनी के टिक्कर ताल में कई एडवेंचर खेलों की शुरुआत की. इसके साथ ही सीएम ने लोगों का भी हौसला बढ़ाया. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक सवाल का जवाब देते हुए यह साफ कर दिया कि राज्य सरकार घाटे वाले विभागों को ज्यादा दिनों तक झेलने वाली नहीं है. उन्होंने हरियाणा पर्यटन विभाग के भारी घाटे  को लेकर साफ कर दिया है निश्चित तौर पर प्रदेश में घाटे में चल रही दुकानों को बंद किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: रेड लाइट जंप करने पर IAS की गाड़ी रोकना होमगार्ड को पड़ा महंगा, आहत होमगार्ड ने खाया जहर

cm and dushant

बंद होगी घाटे वाली दुकानें 

पिछले दिनों घोषणा के बाद इन पर अमल को लेकर एक्शन मोड में सीएम रविवार को सबसे पहले टिक्कर ताल में चौपर से पहुंचे. उनके साथ ही यहां केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया, शिक्षा और पर्यटन मंत्री कंवरपाल गुर्जर व पूर्व विधायक लतिका शर्मा तथा अन्य नेता भी पहुंचे.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मोरनी की धरती से बड़ा ऐलान करते हुए एक तीर से कई निशाने साधे. उन्होंने कहा कि मोरनी के एडवेंचर क्लब  फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह के नाम से होगा. साथ ही, उन्होंने हरियाणा ट्राइसिटी वालों के लिए नजदीक मोरनी को पूरी तरह से विकसित करने की बात कही. उन्होंने कहा कि सारा काम निजी टेंडर प्रक्रिया से पूरा किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित शहरों को लाल डोरा मुक्त करने की तैयारी, कैबिनेट मीटिंग में लाया जाएगा अध्यादेश

मुख्यमंत्री ने हरियाणा में कुरुक्षेत्र ब्रह्म सरोवर, पानीपत में बड़खल सहित कई स्थानों पर कई तरह के एडवेंचर खेलों की शुरुआत करने का ऐलान किया. साथ ही, इन्हें निजी लोगों द्वारा चलाने की बात कही जिससे कि युवा वर्ग को रोजगार मिल सके. उन्होंने हरियाणा पर्यटन विभाग के घाटे में होने को लेकर किए गए सवाल के जवाब देते हुए इशारों ही इशारों में साफ कर दिया कि निश्चित तौर पर घाटे वाली सारी दुकानें बंद की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!