वैक्सीन लगवाने के महज दो घंटे बाद व्यक्ति ने तोड़ा दम, परिजनों में मचा कोहराम

पानीपत । हरियाणा के पानीपत जिले से एक बेहद ही हैरत कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स की कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद मृत्यु हो गई. मामला पानीपत शहर की हरिसिंह कालोनी का है जहां 41 वर्षीय मोटर मैकेनिक रंजीत सिंह ने मंगलवार को कोविशिल्ड का टीका लगवाया था. रंजीत सिंह ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस महामारी से बचने के लिए वह वैक्सीन लगवा रहा है,वह वैक्सीन ही उसकी जान की दुश्मन हों जाएगी. घरवालों ने बताया कि रंजीत सिंह ने 11 बजे वैक्सीन लगवाई थी और दोपहर करीब एक बजे अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी.

यह भी पढ़े -   मां की लाश देख बेटे ने काट ली हाथ की नस, हालत गंभीर

death

सारा शरीर पसीने से तर-बतर हो गया. परिजन तुरंत रंजीत को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं घर के सदस्य की यूं अचानक मौत से परिजन भी अचरज में पड़ गए हैं. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के टूरिस्टो का हुड़दंग, मंदिर के पुजारी को धमकाया और की हवाई फायरिंग

रंजीत पूरी तरह स्वस्थ था

वहीं इस मामले को लेकर जब पानीपत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बातचीत की गई तो वें इस बात से बेखबर थे. उन्होंने कहा कि असली वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने से किसी की मौत हो जाएं ,ऐसा नहीं है क्योंकि वो खुद लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कर रहे हैं. वहीं परिजनों ने कहा कि रंजीत पूरी तरह से स्वस्थ था लेकिन यह बात समझ से परे है कि वैक्सीन लगने से उसकी मौत कैसे हो गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!