दिल्ली से लौटें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने 22 विधायकों की बुलाई बैठक, निर्दलीय विधायकों से भी करेंगे मुलाकात

चंडीगढ़ । दो दिवसीय दिल्ली दौरे के बाद हरियाणा मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों पर विराम लगने के साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भाजपा विधायकों को चंडीगढ़ बुलाया है. मुख्यमंत्री मंगलवार को भाजपा विधायकों के साथ विचार-विमर्श करेंगें और कोरोना महामारी की संभावित तीसरी लहर और किसान आंदोलन के ताजा हालात पर भी चर्चा हो सकती है. इसी दिन मुख्यमंत्री शाम को निर्दलीय विधायकों के साथ अलग से मंत्रणा करेंगे.

haryana cm press conference
मंत्रीमंडल में फेरबदल की आंशका के बीच एक सप्ताह पहले निर्दलीय विधायकों की बैठक हुई थी. मुख्यमंत्री को जैसे ही इस बैठक की सूचना मिलीं तो उन्हें तुरंत मंगलवार को बातचीत करने का समय दें दिया. मुख्यमंत्री मनोहर लाल, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, गृहमंत्री अनिल विज, बिजली मंत्री रणजीत सिंह और कृषि मंत्री जेपी दलाल के बारी-बारी दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाने के बाद अब सभी की निगाहें भाजपा विधायक दल की बैठक पर टिकी हुई है.

यह भी पढ़े -   गुजरात की महिला IAS से हरियाणा के IAS ने रचाई शादी, सरकार ने तोहफ़े में बदला कैडर

अपनी गठबंधन सरकार के कार्यकाल के 600 दिनों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करने के बाद मुख्यमंत्री सीधे दिल्ली दौरे पर रवाना हो गए थे. मनोहर लाल के दिल्ली दौरे के दौरान मंत्रिमंडल में फेरबदल या विस्तार की चर्चाएं जोरों पर रहीं लेकिन दिल्ली दौरा समाप्त होते ही मुख्यमंत्री ने इन अटकलों पर यह कहते हुए विराम लगा दिया कि फिलहाल कैबिनेट में फेरबदल या विस्तार की कोई संभावना नहीं है.

मुख्यमंत्री 22 जून को भाजपा व निर्दलीय विधायकों के साथ बैठक कर उनके विधानसभा क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों का फीडबैक लेंगे. विधायक दल की बैठक में भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े तथा सह प्रभारी अन्नापूर्णा देवी के भी उपस्थित रहने की संभावना है.

यह भी पढ़े -   फोन टैपिंग मामले को लेकर सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहां देश विरोधी, पढ़ें

24 जून को भाजपा कोर कमेटी और प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग होगी, जिसमें सीएम मनोहर लाल, प्रभारी व सह प्रभारी शामिल होंगे. इस मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ , सभी सांसद , राज्यसभा सांसद, विधायकों व मंत्रियों के साथ संगठनात्मक कार्यक्रमों पर चर्चा करेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!