कुलदीप बिश्नोई ने अमित शाह और जेपी नड्डा से की मुलाकात, हो सकते है BJP में शामिल

चंडीगढ़ | राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के कारण कांग्रेस से निकाले गए आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई हाशिये पर चल रहे थे. कुलदीप बिश्नोई ने अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. इसके साथ ही कुलदीप ने अपने ट्विटर हैंडल से सोनिया और राहुल की तस्वीर भी हटा दी है. बताया जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़े -   खुशखबरी: चंडीगढ़ में नौकरियों की बहार, भरें जाएंगे 1500 पद, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल्स

kuldeep bishnoi

अजय माकन को नहीं दिया था वोट

बता दें, राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि कुलदीप बिश्नोई ने बीजेपी में शामिल होने का मन बना लिया है. हालांकि कांग्रेस से बाहर होने के बाद वह अब अपनी शर्तों पर भाजपा में शामिल होने की स्थिति में नहीं थे. राज्यसभा चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन को वोट न देकर बीजेपी समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा के पक्ष में वोट किया था. इससे अजय माकन को हार का सामना करना पड़ा.

कुलदीप की ये इच्छा नहीं हुई पूरी

कुलदीप बिश्नोई बीजेपी से चाहते थे कि उन्हें हिसार सीट से केंद्रीय राजनीति में भेजा जाए, जबकि आदमपुर विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़कर बेटे भव्य बिश्नोई को मनोहर सरकार में मंत्री बनाया जाए. हालाँकि, उनकी इच्छा पूरी हुई या नहीं, यह भविष्य के गर्भ में छिपा है.

यह भी पढ़े -   Haryana College Merit List: हरियाणा कॉलेज एडमिशन के लिए मेरिट लिस्ट जारी, ऐसे करें चेक

फिलहाल कांग्रेस से बाहर होने के बाद कुलदीप बिश्नोई हाशिये पर चल रहे थे. कुलदीप बिश्नोई पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे हैं. उन्होंने कई दिन भाजपा नेताओं से मुलाकात की. कांग्रेस छोड़ने के बाद उन्होंने कहा कि वह अपने अगले राजनीतिक कदम के लिए कार्यकर्ताओं से सलाह ले रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!