रेवाड़ी के विराट हॉस्पिटल में ऑक्सीजन खत्म, चार की मौत सैकड़ो की सांसे अटकी

रेवाड़ी । कोरोना  महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते हरियाणा के रेवाड़ी में आक्सीजन की कमी से 4 मरीजों की मौत हो गई है. विराट अस्पताल प्रशासन ने यह जानकारी शेयर की है. वहीं अपनों की मौत से गुस्साए परिजनों ने खुब हंगामा किया और अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया.

rewari latest news today 2

आक्सीजन की कमी व कोरोना के चलते उत्पन्न हुई गंभीर स्थिति की वजह से शहर के निजी अस्पतालों में भर्ती मरीजों के साथ-साथ उनके परिजनों की सांसें भी फुली हुईं है. वहीं इस घटना के बाद प्रशासन भी एक्टिव मोड में आ गया और तुरंत आक्सीजन की गाड़ी विराट अस्पताल पहुंचाईं.

यह भी पढ़े -   WhatsApp पर मिलेगी वैक्सीनेशन सेंटर की पूरी जानकारी, ये मोबाइल नंबर करेगा आपकी मदद

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले में 500 के करीब एक्टिव कोरोना मरीज है जिसमें से 200 के आसपास मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं. कुछ मरीजों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आक्सीजन देने की जरूरत पड़ रही है. आक्सीजन की खपत बढ़ने से यहां आक्सीजन का स्टाक धीरे धीरे खत्म हो गया है. हालांकि कुछ निजी अस्पताल अपने लेवल पर आक्सीजन का प्रबंध कर रहे हैं. शहर के कानोड़ गेट पर स्थित एकमात्र अग्रवाल आक्सीजन गोदाम में कुछ सिलेंडर ही आक्सीजन के बचे हैं और आक्सीजन की डिमांड को इसी से समझा जा सकता है कि गोदाम के अंदर और बाहर पुलिस का सख्त पहरा है. कुछ लोगों को बाइक पर खुद ही सिलेंडर ले जाते हुए देखा गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!