रेवाड़ी में कर्मचारियों ने काम छोड़कर खुद ही फ्री कर दिया टोल, जानिए वजह

रेवाड़ी । हरियाणा के रेवाड़ी जिलें में आज उस वक्त अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई जब यहां 2 महीने से तनख्वाह न मिलने पर टोल प्लाजा को उसके कर्मचारियों ने ही वाहनों के लिए फ्री कर दिया. बता दें कि नेशनल हाईवे नंबर-352 पर गांव गंगायचा जाट स्थित टोल प्लाजा पर कार्यरत कर्मचारियों को पिछले 2 महीने से तनख्वाह नहीं मिली है. तनख्वाह न मिलने से नाराज कर्मचारियों ने जब टोल प्रबंधन से इस बारे में बात की तो उन्होंने इंकार कर दिया. इस बात से गुस्साए कर्मचारियों ने काम छोड़ दिया और टोल फ्री कर दिया. अभी वाहन बिना टोल टैक्स चुकाएं ही वहा से गुजर रहे हैं.

यह भी पढ़े -   गणतंत्र दिवस पर जींद पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने किए बड़े ऐलान, इन क्षेत्रों में होगा औद्योगिक विकास

rewari toll news

आपको बता दें कि सितंबर माह में भी तनख्वाह न मिलने पर कर्मचारियों ने टोल पर हंगामा खड़ा कर दिया था और हड़ताल पर जाने का फैसला लिया था लेकिन तब टोल प्रबंधन के शीघ्र ही तनख्वाह देने के आश्वासन पर कर्मचारी वापस काम पर लौट गए थे.

उसी महीने फिर तीनों कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनकारी किसानों ने टोल को फ्री कर दिया था और धरने पर बैठ गए थे. किसानों के धरने पर बैठने के साथ ही कर्मचारियों को तनख्वाह देने का मामला ठंडे बस्ते में चला गया था लेकिन अब किसान आंदोलन के स्थगित होने पर टोल दोबारा से शुरू हुएं तो कर्मचारियों ने अपनी मांग को लेकर टोल प्रबंधन से मुलाकात की थी. कर्मचारियों का कहना है कि टोल प्रबंधन बार-बार झूठे आश्वासन दें रहा है और तनख्वाह देने के नाम पर आनाकानी कर रहा है. उन्होंने कहा कि जब तक तनख्वाह नहीं मिलती,वो काम पर नहीं लौटेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!