रोहतक में सीएम मनोहर लाल के दोरै को लेकर जवान व किसान आमने-सामने, देखे तस्वीरे

रोहतक | कृषि कानूनों के विरोध में भाजपा और पार्टी नेताओं के विरोध का सिलसिला लगातार जारी है. इसकी ताजी बानगी आज रोहतक में देखने को मिली,जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा के पिता की सतहरवी शोक सभा में शामिल होने पहुंचे. मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के जरिए बाबा मस्तनाथ युनिवर्सिटी में लैंड करने वाले थे, लेकिन जैसे ही किसानों को उनके आने की खबर लगी, हजारों की संख्या में किसान व महिलाएं यूनिवर्सिटी गेट के सामने विरोध प्रदर्शन करते हुए आ पहुंचे.

यह भी पढ़े -   जाने राम रहीम को क्यों ले जाया गया था अस्पताल? डॉक्टरी जांच में निकला सच

rohtak 1 6068182f34f41

जैसे ही मुख्यमंत्री के आने की सुगबुगाहट शुरू हुई, प्रदर्शनकारी किसान भी हैलीपेड की तरफ बढ़ने लगे. स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कई किसानों को सिर में चोटें आई हैं. पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने पर भड़के किसानों ने पुलिस पर पत्थरबाजी की, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही आईजी संदीप खिरवार मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़े -   पत्नी-बेटे व हनीप्रीत से मिलने की जिद करता रहा राम रहीम, इस वजह से पुलिस ने पूरी नहीं की ख्वाहिश

इन सभी घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग पुलिस लाइन परिसर में कराई गई. पहले लैंडिंग की व्यवस्था पुलिस प्रशासन ने बाबा मस्तनाथ परिसर में की थी, लेकिन किसानों के हंगामे की वजह से लैंडिंग पुलिस लाइन मैदान में करवानी पड़ी.

haryana 1617437761

उधर किसान सभा के जिलाध्यक्ष प्रीत सिंह का कहना था कि हमने किसानों को विरोध प्रदर्शन करने के लिए मना किया था. मुख्यमंत्री यहां किसी राजनीतिक कार्यक्रम में नहीं आ रहे. सांसद के पिता की सतहरवी व रस्म पगड़ी का प्रोग्राम है. नैतिकता के आधार पर विरोध करने का हक नहीं बनता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!