MDU में बीएड की प्रैक्टिकल परीक्षाएं जल्द होगी शुरू, यहां जानें शेड्यूल

चंडीगढ़ | महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) रोहतक की बीएड/ बीएड एमआर स्पेशल एजुकेशन दूसरे वर्ष की रेगुलर व री- अपीयर की प्रैक्टिकल परीक्षाएं 15 मई से शुरू होने जा रही है. यह परीक्षाएं 5 जून तक आयोजित की जाएंगी. प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन प्रैक्टिकल परीक्षाओं से संबंधित विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट से हासिल की जा सकती है.

MDU

यूजी और पीजी परीक्षाएं शुरू

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक (एमडीयू) की स्नातकीय (UG) और स्नातकोत्तर (PG) परीक्षाएं शुरू हो गई हैं. कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने रोहतक में विश्वविद्यालय परिसर और संबद्ध महाविद्यालय में परीक्षा केंद्रों का दौरा कर परीक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने संबंधित परीक्षा केंद्र अधीक्षकों, परीक्षकों से परीक्षा व्यवस्था के बारे में प्रतिक्रिया ली. उन्होंने परीक्षार्थियों से बातचीत भी किया.

उपस्थित रहे डीन व अन्य

एमडीयू के डीन, एकेडमिक एफेयर्स प्रो. एएस मान इस दौरे के दौरान साथ उपस्थित रहें. कुलपति और डीन ने सबसे पहले जाट महाविद्यालय रोहतक का औचक निरीक्षण किया. उसके बाद, कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने एमडीयू कैंपस में विधि विभाग, इमसॉर और आईएचटीम में संचालित परीक्षाओं का जायजा लिया. एमडीयू के यूजी/ पीजी के 103 पेपरों की परीक्षाएं एमडीयू कैंपस और संबद्ध महाविद्यालयों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर आयोजित हुई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!