रोहतक में खेत के कच्चे रास्ते में पड़ा था लावारिस थैला, उठाते ही जोरदार धमाका

रोहतक | रोहतक जिले में शनिवार अल सुबह जोरदार धमाका हो गया. जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर की दूरी पर गांव खरावड़ में थैले में ब्लास्ट हो गया. धमाके के संपर्क में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग ओके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती कराया गया.

Aag Fire

हादसे की सूचना मिलने पर आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गांव खरावड़ निवासी 55 वर्षीय राजकुमार शनिवार सुबह करीब 7 बजे खेत की तरफ जा रहा था. थोड़ी दूरी पर जाने के बाद कच्चे रास्ते पर एक थैला देखा. राजकुमार ने बीच रास्ते से हटाने के लिए जैसे ही थैले को उठाया, तभी उसमें जोरदार ब्लास्ट हो गया. धमाके से राजकुमार के हाथ, मुंह और शरीर पर कई जगह गहरे घाव हो गए.

यह भी पढ़े -   रोहतक में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, 4 मिनट में लूट ली ज्वैलरी की दुकान 

धमाके की आवाज सुनकर पास मौजूद लोग पहुंचे और घायल राजकुमार को पीजीआई रोहतक ले गए. इसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. एफएसएल टीम घटनास्थल पर प्रारंभिक जांच में ब्लास्ट होने के खास कारणों का पता नहीं लगा पाई है. इस हादसे को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल भी है और इसे किसी बड़ी घटना के साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है. लोगों में इस घटना को लेकर चर्चा का माहौल गर्म है.

जांच जारी- ब्लास्ट कैसे हुआ?

एसपी राहुल शर्मा मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वाड और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. प्रारंभिक जांच में घटनास्थल से आतंकी गतिविधियों से लिंक सामने नहीं आया है. घायल के साथ गए ग्रामीणों के अनुसार, प्लास्टिक पॉलिथीन में हुआ है. आईएमटी थाना पुलिस मौके पर तैनात है. 500 मीटर के दायरे में खेत खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़े -   पानीपत में ताज़ा हुई निकिता तोमर हत्याकांड की यादें,सिरफिरे आशिक ने युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

कहीं ट्रायल तो नहीं:

जिस तरह से यह ब्लास्ट हुआ है, इसमें यह भी जोड़कर देखा जा रहा है यह किसी बड़ी वारदात का ट्रायल तो नहीं. यह इसीलिए माना जा रहा है कि नल के पास थैला पड़ा था. ताकि इसे कोई राहगीर छुए और पता चल जाए की ब्लास्ट होगा या नहीं. फिलहाल पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. कोई अधिकारी कुछ बताने को तैयार नहीं है. इसलिए चर्चाओं का माहौल गर्म है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!