हिसार सीट से हारने पर BJP प्रत्याशी रणजीत चौटाला ने जयचंदों को ठहराया जिम्मेदार, बोले- जीतता तो केन्द्र में बढ़िया मंत्री पद मिलता

सिरसा | हिसार लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले रणजीत चौटाला का एक बार फिर दर्द छलक उठा. सिरसा जिले की रानियां विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर हिसार चुनाव में जयचंदों ने गद्दारी नहीं की होती तो उनकी जीत सुनिश्चित थी और उनको मोदी मंत्रिमंडल में बढ़िया मंत्री पद मिलता.

Ranjit Singh Chautala

कुछ लोगों को मेरी चढ़ाई से थी तकलीफ

रणजीत सिंह ने कहा कि अमित शाह जब सिरसा दौरे पर आए थे तो वे 40 मिनट तक मेरे घर रूके थे. उन्होंने एक संदेश देने का काम किया. अमित शाह किसी के घर नहीं जाते लेकिन मेरे घर पर आए. इससे कई लोगों को तकलीफ़ हुई.

उन्होंने कहा कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी लेकिन कुछ लोगों को इस बात से तकलीफ थी कि कहीं रणजीत चौटाला आगे न बढ़ जाए इसलिए लोकसभा चुनावों में मुझे जयचंदों की फौज ने कमजोर करने का काम किया और बेहद कम मार्जिन से मुझे हार का सामना करना पड़ा.

सिरसा से 5 विधायक बने तो मेरी

बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि सिरसा जिले की सभी पांचों विधानसभा सीट से यदि बीजेपी के विधायक जीतकर आते हैं तो मेरी ताकत बढ़ेगी. जो इस समय पॉवर में है, उनसे भी ज्यादा पॉवर होगी. मैं केंद्रीय नेतृत्व से बात करूंगा कि सभी पांचों सीटों पर मजबूत प्रत्याशी उतारना. अच्छे प्रत्याशी के लिए मैं कहूंगा और उसकी मदद आप करना. आप लोगों की पसंद के प्रत्याशी चुनावी रण में उतरेंगे और उन्हें जीताने की जिम्मेदारी हम सबकी होगी.

मेहनत करें कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि हमें मिलकर रानियां में मेहनत करनी होगी. कोई नाराज हैं तो उसको मनाना होगा. हमें नए सिरे से खड़ा होकर मजबूती से मेहनत करनी होगी. यहां तक पहुंचने में बहुत समय लगा है. अगर सिरसा में कोई बात होगी तो रणजीत चौटाला ही कर सकता है. भूल जाओ, कोई दूसरा आकर तुम्हारा भला करेगा.

कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए रणजीत चौटाला ने कहा कि अगले 20 साल भी ये लोग सत्ता में नहीं आएंगे. हरियाणा में भी आपस में लड़ने के अलावा इन्हें कोई काम नहीं है. हमें गांव- गांव जाकर जी- जान से मेहनत करनी होगी. एक- एक व्यक्ति से बात करनी होगी. मोदी सरकार की देशहित की नीतियों से लोगों को अवगत कराना होगा. मुझसे कभी किसी को तकलीफ़ हुई है तो मैं माफी मांगता हूं. सबकुछ भूलकर हमे विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटना होगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!