‘अंधभक्तों का दुकान में आना मना’ किसानों के समर्थन में दुकानदार ने चिपकाया पोस्टर, देखे तस्वीरे

सिरसा | केन्द्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों का देश-भर में किसानों द्वारा विरोध प्रदर्शन पिछले चार महीनों से लगातार जारी है. अन्नदाताओं के इस आंदोलन को अब अन्य वर्गों का भी खुब साथ मिल रहा है. किसानों के इस संघर्ष में व्यापारी, दुकानदारों , मजदूरों आदि ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है. वहीं डबवाली के कालोनी रोड़ पर स्थित एक दुकानदार ने तो अपनी दुकान के गेट पर किसानों के समर्थन में एक पोस्टर भी चिपका दिया है, जिसपर लिखे शब्दों को पढ़कर हर कोई हैरान हो रहा है.

यह भी पढ़े -   उपमुख्यमंत्री के गांव में पीने के पानी को लेकर मचा हाहाकार, साइकिल से पानी ढोने को मजबुर बुजुर्ग

andhbhakts are not allowed here

पी. वी. सी डेकोरेशन नाम की इस दुकान पर दुकानदार ने जो पोस्टर लगाया है,उस पर लिखा है कि उसकी इस दुकान में अंधभक्तों का आना मना है. पोस्टर पर आगे लिखा है कि वे अपने किसान भाइयों का समर्थन करते हैं. इस दुकान के संचालक राहुल ने बताया कि उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन और अंधभक्तों के विरोध में करीब 10 ऐसे पोस्टर छपवाए थे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा रोडवेज बसों का एंबुलेंस के तौर पर होगा इस्तेमाल, एक बस में होंगे चार बेड

राहुल ने कहा कि किसान ठंड, बारिश और गर्मी के मौसम में अपनी जायज़ मांगों के लिए संघर्ष कर रहे हैं. किसान भाइयों के समर्थन में वे दिल्ली आंदोलन स्थल पर भी आते-जाते रहते हैं. राहुल ने कहा कि तीनों कृषि कानून किसानों के अलावा मध्यम व गरीब व्यक्ति के लिए भी खतरनाक है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!