किसान आंदोलन को एक और झटका, जीटी रोड पर आंदोलनकारियों के टेंट में लगी भीषण आग

सोनीपत । पिछले कई महीनों से तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा किसान आंदोलन किया जा रहा है. धरने में बैठे प्रदर्शनकारियों को लगातार एक के बाद एक झटके मिल रहे है. एक और जहां लगातार प्रदर्शनकारियों की संख्या घट रही है,  वहीं दूसरी ओर बृहस्पतिवार को आंदोलनकारियों के टेंट में अचानक भीषण आग लग गई. इस आग में तीन टेंट पूरी तरह जलकर राख हो गए. तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई.

kisan aandolan fire news

आंदोलनकारियों के टेंट में लगी अचानक आग 

समय बीतने के साथ-साथ किसानों की तीन कृषि कानूनों के विरुद्ध लड़ाई फीकी पड़ती नजर आ रही है, लेकिन उनके तेवर अभी भी बरकरार है. कुंडली -मानेसर- पलवल एक्सप्रेस वे पर मांडोठी टोल प्लाजा को पुलिस प्रशासन की ओर से मंगलवार को चालू करवाने से किसान नाराज हुए. यही, नहीं 24 घंटे के भीतर ही किसानों ने जोर जबरदस्ती से दोनों टोल प्लाजा को फिर से बंद करवा दिया. किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने वीडियो जारी करके इस टोल को दोबारा बंद करने का आह्वान किया था, उसके बाद किसानों ने दोबारा से उसको बंद करवा दिया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के गांवों में ठीकरी पहरा लगाने के आदेश, किसी बाहरी की No एंट्री

यहां पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. एसडीएम और डीएसपी भी पहुंच गए, लेकिन आंदोलनकारियों को नहीं छोड़ा गया. बुधवार शाम तक एक ओर तो टोल प्लाजा पर आंदोलनकारी जमे हुए हैं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन ने अपना डेरा जमा रखा है. दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है.

यह भी पढ़े -   केजरीवाल सरकार ने फिर बढ़ाया सात दिन का लॉकडाउन, जाने क्या रहेंगी पाबंदियां

चढूनी ने वीडियो शेयर करके किसानों से की अपील  

आंदोलनकारियों के साथ आए लोगों ने कहा कि वे किसी के साथ झगड़ा करने नहीं आए हैं, लेकिन जब तक यह आंदोलन चलता रहेगा, तब तक वे टोल चालू नहीं होने देंगे. बुधवार को गुरनाम सिंह चढूनी द्वारा  एक वीडियो शेयर करके अपील की गई थी कि टोल को दोबारा से बंद करवाया जाए. गुरनाम सिंह चढूनी ने आसपास में टिकरी बॉर्डर पर बैठे आंदोलनकारियों के साथ ही खुद के संगठन के लोगों से भी इस टोल पर पहुंचकर दोबारा से इसे बंद करवाने की अपील की थी. साथ ही यह भी आहान किया था कि किसी प्रकार का झगड़ा ना हो.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!